Hot Web Series: पत्नी ने बनाए नए मर्दों के साथ संबंध तो पति ने क्या किया ?

 

Hot Web Series: एम एक्स प्लेयर पर कोई ना कोई वेब सीरीज लॉन्च होती रहती है। आश्रम 3 के बाद और भी वेब सीरीज लॉन्च होने को तैयार है। हाल ही में, एक वेब सीरीज लॉन्च हुई है जिसमें पति पुलिस वाला होता है और बीवी उससे खुश नहीं होती है। एम एक्स प्लेयर पर एक से बढ़कर एक कलर सीरीज लॉन्च होती रहती है आश्रम से लेकर "हेलो मिनी" तक सारी वेब सीरीज के चर्चे मशहूर है।

Also Read: Aditi Pohankar Hot:अदिति पहनकर ने ऐसा क्या किया कि दर्शकों को देख आ जाए शर्म ?


एम एक्स प्लेयर कर आई वेब सीरीज में पति का उसके घर की नौकरानी से अफेयर रहता है और पत्नी अपने पति से खुश नहीं रहती है उसका भी अफेयर किसी और से होता है। इस वेब सीरीज में मियां बीवी का मर्डर सीन होता है। इसी मर्डर पर पूरी स्टोरी आधारित है। इसके बाद बहुत सी मिस्ट्री दिखाई गई है मियां बीवी और मर्डर में बहुत सारा इंटरटेनमेंट और सस्पेंस है इसे देखकर दर्शक खुश हो जाएंगे। 

मियां बीवी और मर्डर वेब सीरीज में मंजरी फड़नीस और राजीव खंडेलवाल ने मुख्य भूमिका निभाई है। मंजरी प्रिया और राजीव खंडेलवाल जयेश की भूमिका में है। इस कहानी में गैंगस्टर चोर धोखेबाज पुलिस अधिकारी सभी की भूमिकाएं हैं। मंजरी ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया अदा किया। इस शो के प्रोड्यूसर डायरेक्टर सभी को मंजरी ने धन्यवाद कहा। कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत ज्यादा खुश हूं इसलिए मेरे सभी सह कलाकारों को बहुत-बहुत धन्यवाद!