ऊर्फी जावेद ने हरे कलर के कपड़े से ढके अपने प्राइवेट पार्ट्स, यूजर्स के भद्दे कमेंट पर लगा दी उनकी क्लास

 

Urfi Jawed Hot Video: सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद (Urfi Jawed) कपड़ों के मामले में काफी ज्यादा क्रेज़ी हैं इनका ड्रेसिंग सेंस सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाता है। ऊर्फी जावेद  कम कपड़ों से अपने शरीर को ऐसा कवर करती है कि सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने से पीछे नहीं हटते हैं अगर किसी यूज़र ने भद्दा कमेंट कर दिया तो उरफी जावेद उनकी अच्छे से क्लास भी लेती हैं। 

ड्रेस पर किया ऐसा कमेंट तो एक्टर्स को आ गया गुस्सा 

हाल ही में, उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऊर्फी जावेद ने हरे कलर के कपड़े से अपने आप को कवर किया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे ऐसे कमेंट कर रहे हैं। उर्फि जावेद अपना गुस्सा नहीं रोक पा रही है। उर्फी जावेद के फैंस तोर की जावेद की तारीफ ही करेंगे लेकिन कैमरे वाले ऊर्फी जावेद को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो हो रहा है वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया भद्दे कमेंट 

Also Read: Urfi Javed ने पहनी ली ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस जिसमें दिख रहा सब कुछ, वीडियो देख लोग बोले-‘Fevicol से छिपकाया है क्या’

एक्ट्रेस का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जहां पर उर्फी जावेद ने हरे कलर के कपड़े से अपने आपको ऐसे कवर किया है कि सब कुछ कवर हो जाने के बाद भी दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर हरदम एक्टिव रहने वाली एक्सप्रेस सोफी जावेद आज फैंस के बीच में काफी फेमस है इनका बोल्ड अंदाज इनका दिलकश अंदाज लोगों को बेपनाह पसंद आता है।

Also Read: Desi TV Series: भाभी ने तीन पतियों के साथ बनाए शारीरिक संबंध, बॉयफ्रेंड भी लेता है पूरे मजे! देखिए फुल रोमांटिक मूवी