Anjali Arora Dance Video: अर्शी खान के असिस्टेंट ने किया अंजलि अरोड़ा के साथ ताबड़तोड़ डांस, तो फैंस ने ईशान को बताया राखी सावंत का बेटा

 
Anjali Arora Dance Video: बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट अर्शी खान इस समय इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है कि इंडस्ट्री में कंट्रीब्यूशन सेलिब्रिटी में से एक माना जाता है। वह सोशल मीडिया पर भी आए दिन एक्टिव बनी रहती है। इसी के साथ उनकी वीडियो भी आए दिन वायरल होती रहती हैं जिनमें ईशान मसीह भी नजर आते हैं। सबसे ज्यादा इशान मसीह उनके साथ वीडियोस में दिखाई देते हैं।

ईशान इंडिया गोट टैलेंट के बन चुके हैं परफॉर्मर 

इसी के साथ आपको बता दें कि ईशान इंडिया गोट टैलेंट सीजन 5 और सीजन 8 में परफॉर्मर के तौर पर रह चुके हैं। इसी के साथ साथ वह एक फैशन इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर भी माने जाते हैं। इस वक्त उनके इंस्टाग्राम पर भी 870k फॉलो वर्ष हो चुके हैं। किसी के साथ अगर सोशल मीडिया की बात की जाए तो दोनों कि सोशल मीडिया एक दूसरे की वीडियो जिसे और फोटोस से भरी पड़ी है।

अंजलि अरोड़ा के साथ ईशान के डांस का वीडियो हुआ वायरल 

लेकिन इसी बीच एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। जिसमें अंजलि अरोड़ा भी दिखाई दे रही है। अंजलि अरोड़ा का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "सजना है मुझे, सजना के लिए" वायरल हो रहा है। नीचे दिए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अंजलि अरोड़ा और ईशान मसीह दोनों ही इस वीडियो में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है। लेकिन इस वीडियो का ट्रेंड में बने रहने का मकसद सिर्फ और सिर्फ ईशान मसीह से है।

यूजर्स निशान को बताया राखी सावंत का बेटा

इसीलिए क्योंकि इस वीडियो के अंदर डांस तो काफी जबरदस्त है लेकिन यूजर्स की कमेंट इतनी ताबड़तोड़ आ रही है कि वीडियो ट्रेंड में बन चुका है। किसी के साथ है इस वीडियो पर अभी तक 6,654 लाइक्स आ चुके हैं। अगर यूजर्स के कमेंट की बात की जाए तो इस वीडियो पर एक यूजर तो लिखता है कि "पीछे वाले को भी साड़ी पहना दो दोनों सेम दिखोगे"। एक और यूजर लिखता है कि "दोनों लड़की बहुत हॉट है"। वही एक यूजर ने तो हद ही कर दी कि उसने ईशान को राखी सावंत का बेटा बता दिया।