Nia Sharma Bold Look: निया शर्मा ने मोनोकिनी पहन पानी में लगाई आग, वीडियो शेयर करते ही हुआ इंटरनेट पर तेजी से वायरल

 
Nia Sharma Bold Look: अपनी खूबसूरती और सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाने वाली टीवी निया शर्मा की बीच पर मस्ती करने की वीडियो सामने आई हैं। इन वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं। अपनी  सेक्सी और हॉट अदा से एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में अपनी खुबसूरती से आग लगा दी है। वायरल हुई वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी है जिससे वो बेहद हॉट लग रही हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इनकी खूबसूरती को चाहने वालों की गिनती लाखों में है। अपने इस लुक को लेकर वो काफी चर्चे बटोर रही हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपने हॉट और सेक्सी अदाओं के चलते वायरल होती रहती हैं।

बीच पर स्टंट करने का ये वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि, इस स्टंट के चक्कर में वो बैलेंस खो कर एक बार गिर पड़ीं। मगर फिर से करते हुए उन्होंने अपने स्टंट को कंप्लीट किया। निया शर्मा (Nia Sharma) के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। 

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी सेक्सी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनो ही फैशन का सेंस एक्ट्रेस में काफी अच्छा है। अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस नए नए लुक्स ट्राई करती रहती हैं। फिलहाल वो छुट्टियां मना रही है। जिसकी तस्वीर लोगो को खूब पसंद आ रही  अपने सेक्सी अंदाज और बोल्ड तस्वीरों के लिए निया शर्मा (Nia Sharma) खबरों में बनी रहती हैं। कई सारी हॉट तस्वीरों में वो अपने फिगर और क्लीवेज को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। 

एक्टिंग की दुनिया में भी निया शर्मा (Nia Sharma) का बोल बाला है। पिछली बार सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। बेशक वह इस शो के विनर का खिताब हासिल न कर पाई हों, लेकिन एक्ट्रेस के नए अंदाज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।