Bigg Boss 16 Latest Update: शिव ठाकरे को मिला सलमान खान की फ़िल्म में मौका, बिग बॉस के बाद एक्टर की हो जाएगी बल्ले बल्ले 

 
Bigg Boss 16 Latest Update: टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों काफी ज्यादा सुरक्षा में बना हुआ है। इस शो के अंदर रोजाना कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता नजर आ रहा है। इस शो के अंदर अभी तक कई सारे कंटेस्टेंट्स जा चुके हैं लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक काफी ज्यादा धमाल मचा दिया है। जिनमें से सबसे पहला नाम शिव ठाकरे का आता है। सलमान खान के इस शो के अंदर इन दिनों शिव ठाकरे काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

कई सारे मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 का विनर भी बता दिया गया है। लेकिन इसी बीच शिव ठाकरे से जुड़ी हुई एक जानकारी सामने आती हुई नजर आ रही है जिसे जानने के बाद में फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। शिव ठाकरे इन दिनों बिग बॉस ओला के अंदर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं और हाल ही में शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी को लेकर पति-पत्नी की तरह एक्टिंग करने तक को देख लिया गया है।

इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भेजो नेट पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसके बाद में अब शिव ठाकरे से जुड़ी हुई एक खबर सामने आ चुकी है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार शिव ठाकरे के हाथ सलमान खान की फिल्म लग चुकी है। इस फिल्म के अंदर सलमान खान के साथ शिव ठाकरे एक खास रोल निभाने वाले हैं। लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई।

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान साल 2023 के अंदर दो फिल्मों के अंदर देखे जाएंगे। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के अंदर कई सारे स्टार से बॉलीवुड के अंदर डेब्यू करने वाले हैं। इसी के साथ में सलमान खान की फिल्में टाइगर 3 भी इसी साल रिलीज हो जाएगी। लेकिन हाल ही में सलमान खान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म पठान के अंदर भी नजर आ चुके हैं। इस दिन के अंदर सलमान खान का कैमियो नजर आया था।