Nidhi Bhanushali Hot Look: तारक मेहता की भोली भाली सोनू भरी नदी मे बिकिनी पहन आई नज़र, फैन्स का हाल हुआ बेहाल

 
Nidhi Bhanushali Hot Look: टेलीविजन का सुपरहिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले तकरीबन 14 सालों से दर्शकों को इंटरटेन करता आ रहा है। बता दें कि पिछले दिनों कुछ कलाकारों ने इस शो को छोड़ दिया। लेकिन कुछ नए कलाकार इस शो के अंदर आए। आपको बता दें कि कुछ साल पहले एक्सप्रेस निधि भानुशाली ने सोनू का किरदार निभाते हुए तारक मेहता की पेंट को काफी ज्यादा इंप्रेस कर दिया था। क्योंकि वह अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतती आ रही थी। लेकिन आपको बता दें कि निधि अपनी असल जिंदगी में भी ज्यादा बोल्ड दिखाई देती है।

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ इस शेयर करती रहती है। इसी के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी बनी रहती हैं। इसी बीच उनका एक फोटो शूट काफी ज्यादा वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि तारक मेहता से काफी सारे कलाकार जा चुके हैं और इनमें से एक निधि भानुशाली भी है।उन्होंने तकरीबन 2 साल पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था। लेकिन आए दिन निधि की बोल्डनेस चरम पर आती जा रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस खूब हॉट दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। निधि का यह अवतार लोगों के छक्के छुड़ा रहा है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए वह नदी किनारे दिखाई दे रही है। इसी के साथ साथ वह किसी तालाब में स्विमिंग करती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) 20 साल की उम्र में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। कई बार तो उन्हें देखकर यह अंदाजा लगाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है कि वह महज 20 साल की उम्र में इतना सब कुछ कर रही है।