Jennifer Winget Bold Look: जेनिफर विंगेट में अपने लुक से साइंस के उड़ाए होश, तस्वीरें देख फैंस की थमी सांसे 

 
Jennifer Winget Bold Look: जेनिफर विंगेट आज के वक्त में टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के एक जानी-मानी एक्ट्रेस मानी जाती है। एक्ट्रेस अपने वर्क प्रोजेक्ट के साथ साथ अपने स्टाइल को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि कई बार जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस अंदाज भी कैमरे के सामने कैद हो जाते हैं। इसी बीच उनके फैंस भी उनके इन नए-नए लुक्स को देखकर मदहोश होने लग जाते हैं। लेकिन एक बार फिर से जेनिफर विंगेट का एक जबरदस्त अंदाज लोगों के बीच आ चुका है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है साथ ही वह कुछ ना कुछ आए दिन अपने फैंस के साथ में शेयर करती रहती है। लेकिन इसी बीच जेनिफर विंगेट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों के अंदर देखा जा सकता है कि वह कितनी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने इन तस्वीरों में ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और वाइट कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई है। इतना ही नहीं है एक्ट्रेस ने इस लुक को नो मेकअप लुक के साथ में कंप्लीट किया है और साथ ही उन्होंने अपने सिर पर स्कार्फ भी बांधा हुआ है।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने अपने इस लुक को काफी खूबसूरत तरीके से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है। फैंस तो उन्हें इस अवतार में देखकर मदहोश होते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस भी इस ग्रुप में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है और उनका कर्वी फिगर भी लोगों को आकर्षित कर रहा है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने अपने लंबे एक्टिंग करियर के अंदर कई तरीके की भूमिकाओं को पर्दे पर उतार दिया है। हर बार उन्होंने यह साबित किया है कि वह किसी भी किरदार में खुद को ढाल सकती हैं।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कि अगर हम वर्कफ्रंट की बात करते हैं तो वह पिछले कुछ वक्त से बहुत ही कम प्रोजेक्ट के अंदर नजर आ रही हैं। पिछली बार वह कोड एम सीजन 2 के अंदर देखी गई थी। इतना ही नहीं इस सीरीज के अंदर उन्हें देश भक्ति के रंग में रंगा हुआ देखा गया था। सीरीज के अंदर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने मेजर मोनिका मेहरा के किरदार को निभा कर लोगों के बीच खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।