Bigg Boss Latest Promo: शेखर सुमन ने टीना दत्ता की खींची टांग, शालीन का नाम लेकर लूटे मजे, कंटेस्टेंट्स ने लगाए ठहाके

 
Bigg Boss Latest Promo: बिग बॉस के सीजन 16 के अंदर रोजाना कुछ ना कुछ ड्रामा देखने को मिलता नजर आता है। कभी कोई दुश्मन बन जाता है तो किसी के बीच में प्यार के फूल खिलते नजर आ रहे हैं। अगर शालीन भनोट की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा चर्चा में बने हैं। इसी के साथ पिछले एपिसोड में देखा गया था कि सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khanके पापा ने आकर शालीन को काफी खरी-खोटी सुनाई। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी को बताया कि किस तरीके से उसका इस्तेमाल किया जा रहा है। इतना सब होने के बाद सुम्बुल ने टीना दत्ता और शालीन भनोट से अपनी दोस्ती खत्म कर दी।

लेकिन इसी बीच देखा जा रहा है कि शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच में नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही है। इसीलिए आज यानी कि रविवार के एपिसोड बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन के अंदर टीना दत्ता की काफी अच्छी क्लास लगने वाली है। लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि किस तरीके से शेखर सुमन टीना दत्ता को शालीन के नाम पर चिढ़ाने लगते हैं। सास्वत रोगों में देखा जा सकता है कि शेखर सुमन टीना दत्ता के साथ किस तरीके से शालीन का नाम ले लेकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद देखा जा सकता है कि टीना दत्ता किस तरीके से मुस्कुराती है और ब्लश करती हैं।

इसके बाद में शेखर सुमन एक गेम खेलने के लिए बोलते हैं और टीना दत्ता (Tina Dutta) को कहते हैं कि जैसा मैं तुम्हें बोलूंगा वैसा ही तुम मेरे साथ बोलते जाना। जिस पर शेखर सुमन (Shekhar Suman) कहते हैं कि "मैं टीना दत्ता मैं सिंगल हूं लेकिन रेडी टू मिंगल हूं"। इस बात को टीना दत्ता भी दोहरा देती है। जिसके बाद में शेखर बोलते हैं कि "मेरा स्वभाव काफी शालीन है", तो वही टीना इसका ऑपोजिट बोल देती है कि "मेरा स्वभाव काफी शालीन नहीं है"। इसके आगे शेखर बोलते हैं कि "अगर मैंने आई लव यू का जवाब आई लव यू से नहीं दिया हो तो उसे मेरी नाम मत समझना"। जिसके बाद में टीना दत्ता शेखर सुमन के आगे हाथ जोड़ देती है।

लेकिन आज का एपिसोड देखने लायक होने वाला है। क्योंकि शेखर सुमन के साथ में काफी ज्यादा मस्ती होने वाली है। कंटेस्टेंट भी काफी ज्यादा मजे लेने वाले हैं।