Bigg Boss 16 Tina Dutta Evicted: टीना दत्ता ने बिग बॉस से बाहर आते ही सलमान और फराह को लेकर कही ये बात, बताया हो गयी थी डिप्रेस्ड 

 
Bigg Boss 16 Tina Dutta Evicted: सलमान खान का सबसे कंट्रोवर्सी रियलिटी शो बिग बॉस 16 से मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता बाहर हो चुकी है। आपको बता दें कि शो के अंदर टीना दत्ता अपने खेल और रणनीति के साथ साथ शालीन भनोट के साथ में रिश्ते को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी बिग बॉस 16 के घर के अंदर टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच में प्यार और फिर से तकरार देखने को भी नजर आई। शालीन भनोट के कारण कई बार रोई भी नजर आती थी। लेकिन अब बिग बॉस 16 से निकलने के बाद में उन्होंने यह कह दिया है कि वह शो के अंदर पूरी तरीके से डिप्रेस्ड हो गई थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद में टीना दत्ता ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की और इस समय पर उन्होंने शो के अंदर अपने अनुभव के बारे में भी लोगों को बताया। टीना दत्ता ने यह भी कहा है कि मैं बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर काफी ज्यादा खुश हूं। यह मेरे लिए एक पथरीली सवारी थी ऐसा इसीलिए क्योंकि मेरे पास में अच्छे और बुरे अनुभवों मौजूद थे। मैंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि मैं बिग बॉस जैसे शो में पहुंच पाऊंगी।

इसी कारण से जब मैंने इस सीजन के अंदर इस शो के लिए हां कह दी तो मैं काफी ज्यादा डर चुकी थी। घर के अंदर मैंने जिस तरीके से परिस्थितियों को झेल है मुझे यकीन नहीं होता है कि मैं इसके साथ रह पाऊंगी या फिर इतने लंबे वक्त तक ठीक पाऊंगी। लेकिन लास्ट में मैं खुद से कहने लगती थी कि मैं सर्वाइवर हूं। अभिनेत्री इंटरव्यू में आकर बताती है कि जब मैं शो से बाहर निकली तो मुझे यह एहसास हो गया कि मैं ऑनलाइन प्रिंट कर रही थी और यह मेरे लिए काफी ज्यादा हैरानी की बात थी। लेकिन कई मौकों पर घर के अंदर बुरे अनुभव की वजह से मुझे ठीक से खेल खेलने नहीं दिया गया है।

सलमान खान सर के बारे में अगर कहा जाए तो टीना दत्ता ने बताया कि उन्होंने मुझे बहुत सारी चीजों को समझाने की बहुत ज्यादा कोशिश की और सच में काफी ज्यादा सपोर्ट भी किया। लेकिन मेरे बुरे वक्त में जो में नहीं रहते थे। मैंने हमेशा से ही अपने लिए स्टैंड लिया है। शालीन भनोट के मुद्दे ने हमेशा से ही मुझ पर काफी प्रभाव डाला है और मैं सोच में पड़ गई थी कि क्या सच में मैं अपना खेल खेल पाऊंगी। लेकिन हाल ही में जब मेरी प्रियंका से दोस्ती हो गई तो फराह खान मैम ने मुझसे यह कह दिया कि हम दोनों सो के अंदर दर्शकों के द्वारा सबसे ज्यादा मतलबी और सबसे ज्यादा नफरत करने वाली लड़कियां हैं। मैं बिग बॉस के घर के अंदर सदमे की स्थिति में पहुंच गई थी और इसके साथ टीना दत्ता ने और भी बहुत सारी बातें बताई हैं।