Bigg Boss 16 Latest Update: बिग बॉस के घर में फिर छिड़ी जंग, सोशल बैकग्राउंड को लेकर हुआ घमासान, एलिमिनेशन के लिए चुने गए यह कंटेस्टेंट

 
Bigg Boss 16 Latest Update: बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड की बात की जाए तो यह बहुत ही ज्यादा जबरदस्त होने वाला है। वैसे तो आपने कई बार सुना होगा कि बिग बॉस के घर में झगड़ा हो गया यह बहुत ही ज्यादा आम बात हो चुकी है। लेकिन इस एपिसोड में घर वालों के बीच में जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है। जैसे ही घर का कैप्टन बदला गया वैसे ही घर की ड्यूटी का भी बंटवारा हो चुका है। इसी के साथ आपको बता दें कि कैप्टन गौतम (Gautam) ने सृजिता और सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) को किचन की जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा है।

वहीं दूसरी तरफ साजिद खान (Sajid Khan) भी बार-बार शालीन से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे थे। खाने के वक्त पर गोरी नागोरी और सृजिता के बीच में बहुत ही ज्यादा घमासान मचा हुआ था। गोरी के दोबारा से सब्जी मांगने पर सृजिता भी भड़क पड़ती है। पहले तो उनको सब्जी देने से वह मना कर देती है और बहस होने के बाद में निमृत ने उन्हें सब्जी लाकर भी दी थी।

इतना सब होने के बाद में गौतम आ जाते हैं और सृजिता को बहुत ही खराब तरीके से सब को खाना लेकर जाने देने के लिए टोक देते हैं। जिससे कि सृजिता भी परेशान हो जाया करती है। इतना सब होने के बाद में गोरी नागोरी किचन के पास में आकर खड़ी हो जाती है और एक तौलिए से अपने हाथों को पोंछने लग जाती है। इसको देखकर सृजिता पूरी तरीके से आग बबूला हो जाती है और दोनों के बीच मेंजंग छिड़ जाती है। यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे के सोशल बैकग्राउंड और परवरिश को लेकर सवाल उठाने लग जाते हैं।

इतना सब होने जाने के बाद में टीना दत्ता और सुम्बुल, सृजिता की ओर से बोलने लगते हैं। इसी के साथ गोरी नागोरी को भी खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। उसी वक्त एमसी स्टैन भी गोरी नागोरी का सपोर्ट करने लग जाती है। गौतम स्टैन को चुप करवा देते हैं। फिर से ग्रुप का मुद्दा सामने आ जाता है और एमसी ने गांव और शहर का मुद्दा भी उठा दिया जिससे कि बहस के बाद में गोरी नागोरी रोने लग जाती है। वहीं दूसरी तरफ शिव ठाकरे और स्टेन गोरी को चुप करवाने में लग जाते हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में जिसके बाद कैप्टन गौतम को कन्फेशन रूप में बुला लिया जाता है और कहा जाता है कि बिग बॉस किसी के साथ में जातिगत और सामाजिक रुप से कोई भी भेदभाव करने वाला नहीं है। यहां सभी को हर तरीके के लोगों का स्वागत हो जाता है। गौतम ने भी इस पर सहमति जताते हुए इसके पक्ष में बोला। जिसके बाद में बिग बॉस गौतम से सजा देने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करने को कह देते हैं।

लेकिन गौतम,गोरी नागोरी, सृजिता, टीना दत्ता और एमसी स्टेन का नाम कह देते हैं। बिग बॉस अपनी ओर से शालीन भनोट का भी नाम इसमें जोड़ देते हैं। इस तरीके से घर के इस हफ्ते के लिए कुल मिलाकर 5 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर लिया गया है। जिनमें से कोई ना कोई एलिमिनेट हो ही जाएगा।