Bigg Boss 16 Latest: बिग बॉस के घर मे सलमान खान ने सुम्बुल तौक़ीर खान को जमकर लगाई फटकार, लाइमलाइट मे रहने के लिए कर रही थीं ये काम 

 
Bigg Boss 16 Latest: सबसे ज्यादा फेमस शो बिग बॉस 16 का पिछला एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रह चुका है। शो के अंदर शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई के बाद में सलमान खान ने अर्चना गौतम को काफी ज्यादा अपने साथ दिया है और शिव को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है। सिर्फ शिव ही नहीं बल्कि शुक्रवार के बाहर के अंदर सलमान खान ने सुम्बुल तौकीर खान को भी काफी ज्यादा डांट लगा दी है। सलमान खान ने ना सिर्फ सुम्बुल तौकीर खान को बल्कि दूसरों की लड़ाई में उन्हें टांग अड़ा ने पर काफी कुछ सुनाया है और इमली एक्ट्रेस पर उन्होंने आरोप लगाया है कि वह लाइम लाइट बटोरने के लिए यह सब करती हैं।

बिग बॉस के घर के अंदर शिव और अर्चना की बहुत ही ज्यादा लड़ाई होने के बाद में एक्ट्रेस ने गुस्सेे मे शिव ठाकरे पर हाथ भी उठा डाला था। इसी के साथ-साथ अपनी गलती को भुगतने के लिए उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था। इसी के साथ साथ शुक्रवार के वार के अंदर सलमान खान ने शिव ठाकरे की पोल खोलते हुए अर्चना को जबरदस्ती उकसाने का आरोप लगा दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान ने यह भी बता दिया है कि सुम्बुल तौकीर खान ने शिव और अर्चना की लड़ाई के अंदर टांग अड़ाने की कोशिश की थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिव ठाकरे और अर्चना की लड़ाई के बीचोंबीच एक सुम्बुल तौकीर खान गुस्से में भरी हुई अर्चना गौतम के पास में जाती है और जबरदस्ती अपना सिर एक्ट्रेस उनके बीच में टकराने की कोशिश कर देती है। जिसके बाद में सुम्बुल तौकीर खान अर्चना गौतम पर गुस्सा भी उतार देती हैं। सुम्बुल तौकीर खान की इस हरकत को देखते हुए सलमान खान बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और वह शुक्रवार के बाहर के अंदर सुम्बुल को काफी ज्यादा डांटते हुए नजर आते हैं।

सलमान खान, सुम्बुल तौकीर खान से पूछते हैं कि आप तो यह क्या कर रही थी शिव और अर्चना की लड़ाई के अंदर? आपने अर्चना के खिलाफ भी घर वालों को काफी ज्यादा भड़का डाला है। सलमान खान की इस बात को लेकर सुम्बुल तौकीर खान खुद को जस्टिफाई करने लग जाते हैं लेकिन दबंग खान गुस्से में कहने लगते हैं कि नहीं सुम्बुल आप बिल्कुल सही है और हम पूरी तरीके से गलत हैं।