Bigg Boss 16 Latest: सलमान खान और बिग बॉस ने शालीन भनोट को लिया आड़े हाथ, सोशल मीडिया पर यूजर्स भी कर रहे ट्रोल

 
Bigg Boss 16 Latest: बता दें कि जैसे-जैसे बिग बॉस 16 का शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही सभी कंटेस्टेंट के असली चेहरे सामने आते जा रहे हैं। आपको बता दें कि घर के अंदर शालीन भनोट का चेहरा भी सबके सामने आ गया है। घरवाले अच्छी तरीके से जान चुके हैं कि शालीन भनोट जितनी सीधी तरीके से बात करता है और जितना सीधा दिखता है उतना बिल्कुल भी है नहीं। इतना ही नहीं अब तो बिग बॉस और सलमान खान दोनों को ही शालीन भनोटसच्चाई पता चल चुकी है।यही कारण है कि हर शुक्रवार के बाहर के अंदर सलमान खान शालीन भनोट की अच्छी खासी क्लास ले लेते हैं। बता दें कि सलमान खान ने शालीन भनोट को सबके सामने खूब बेइज्जत किया। बिग बॉस के बीते हुए एपिसोड के अंदर गौतम विज ने कैप्टन के वजह से घर के सारे राशन को दांव पर लगा दिया।

जैसे ही गौतम ने यह किया वैसे ही घरवाले उस पर टूट पड़ते हैं और उस पर गुस्सा दिखाने लगते हैं। जितने भी कंटेस्टेंट है वह गौतम को खरी-खोटी सुनाते हैं और उनकी अच्छी खासी क्लास ले लेते हैं। लेकिन जब सलमान खान, शालीन भनोट से इस बारे में बात करते हैं तो वह भी इस बात पर गुस्सा दिखा देते हैं। इस बात पर शालीन भनोट कहने लगते हैं कि अगर गौतम के कहने पर राशन को दोबारा वापस ले आया जाए और उनको कैप्टन के पद से खारिज भी कर दिया जाए तो भी वह अब खाना नहीं खा पाएंगे।

लेकिन शालीन भनोट के तेवरों को देखकर सलमान खान गुस्सा हो जाते हैं और उस पर भड़क पड़ते हैं। सलमान खान, शालीन भनोट से कहते हैं कि तुम ऐसी बातें यहां कैसे कर सकते हो। जिसके बाद शालीन भनोट कहते हैं कि उनके खुद के कुछ मेडिकल रीजन है। लेकिन इस पर सलमान खान कहने लगते हैं कि मेडिकल मेडिकल मत किया करो। मुझे तुम्हारे सब मेडिकल रिजल्ट और मेंटल रिजल्ट की जानकारी अच्छे से है।मुझे ज्यादा बोलने पर मजबूर मत किया करो। तुम लोग यह जो भी कर रहे हो अगर थोड़ी सी भी इंसानियत होती तो बहुत कुछ कर पाते। और तुम को अच्छी तरीके से यह भी पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

लेकिन सलमान खान ने शालीन भनोट को इतना सुनाया और डाटा भी लेकिन फिर भी शालीन सुधर नहीं पाए। बता दें कि शो के अंदर वह कुछ देर के बाद में ही बिग बॉस से कहते हैं कि मुझे चिकन चाहिए। बता दें कि इस समय शालीन भनोट एक साइको की तरह बर्ताव करते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद में बिग बॉस भी शालीन भनोट को अच्छी तरीके से खरी-खोटी सुनाते हैं। इस पर बिग बॉस कहने लगते हैं कि शालीन भनोट आप अपना चिकन ले जाओ और अपने एक्टिंग के ऑडिशन को बंद कर दो। जैसे ही बिग बॉस ने ऐसा बोला तो यह पूरी तरीके से साफ हो जाता है कि शालीन भनोट जानबूझकर इस तरीके से ड्रामा करने लगते हैं। जिसके बाद शालीन भनोट को लोग भी काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।