Bigg Boss 16 Latest Promo: टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुम्बुल के पेरेंट्स भिड़े एकसाथ, कहा आप और आपकी बेटी सही और सब गलत 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस 16 केसों के अंदर कई सारे नियम बनाए गए हैं। इसी के साथ-साथ बिग बॉस अपने घर के अंदर एक कंटेस्टेंट के साथ में खास लगाव के साथ देखा जा रहा है। बता दे कि वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि क्योंकि सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान है। सुम्बुल तौकीर खान जिस तरीके से उनके प्रति बिग बॉस का व्यवहार है वह काफी ज्यादा हैरान कर देने वाला है। पिता के साथ फोन कॉल करने के बाद में अब सुम्बुल तौकीर खान के खास दोस्त की जो के अंदर वाइल्ड कार्ड पर एंट्री करवा दी गई है। सीधा घर के अंदर ही जाकर अब उनके खास दोस्त सलमान खान एक्ट्रेस से बात कर पाएंगे।

लेकिन इसी बीच बिग बॉस 16 का एक धमाकेदार प्रोमो भी रिलीज किया गया है। प्रोमो के अंदर देखा जा सकता है कि सलमान खान से मिलने के लिए शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ साथ सुम्बुल के पापा पहुंच चुके हैं। प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान सुम्बुल के पापा से पूछते हैं कि आपको ऐसा क्यों लगता है कि आपकी बेटी के साथ इस शो के अंदर इतना ज्यादा जुल्म हो रहा है।

प्रोमो वीडियो के अंदर साफ नजर आ रहा है कि शालीन भनोट के माता-पिता कहते हैं कि रिमोट कंट्रोल से चलाने की कोशिश कर रहे हैं। वही टीना दत्ता की मां बोलती है कि हम लोग अपने बच्चों को स्कूल में नहीं भेजे हैं यह बिग बॉस का शो है। जिसके बाद में सुम्बुल के पिता भड़क जाते हैं और कहते हैं कि टीना ने न जाने कितने अपशब्द कहे हैं। क्या आपको ऐसा लगता है कि हमें उन लफ़्ज़ों के लिए भी माफी मांगनी चाहिए। जिस पर टीना दत्ता की मां बोलती है कि हम क्यों मांगेंगे माफी। वह आगे कहती है कि आप सब सही हो और आपकी बेटी सही है और सब गलत है।

बिग बॉस के आने वाले शो के अंदर देखा जाएगा कि इस शो में क्या धमाकेदार होने वाला है। इसी के साथ-साथ यह इंटरेस्टिंग शो आगे काफी ज्यादा और भी मजेदार होने जा रहा है। तीनों एक्टर्स की माता पिता भीड़ते हुए नजर आ रहे हैं।