Bigg Boss 16 Latest Promo: इस पत्रकार ने शालीन और टीना के रिश्ते पर उठाए सवाल, जमकर सुना डाली खरी खोटी

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: टेलीविजन का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर इन दिनों काफी ज्यादा हंगामा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं इस ओके पिछले एपिसोड के अंदर श्रीजिता डे को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है। लेकिन वहीं अब सबके फेवरेट कहे जाने वाले अब्दु भी बिग बॉस 16 को अलविदा कहने वाले हैं। इसी बीच सलमान खान के शो का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है जिसके अंदर एक्टर संदीप  सिकंड और पत्रकार दिबांग मिलकर टीना दत्ता और शालीन भनोट की जमकर क्लास लगा देते हैं। इतना ही नहीं दोनों के रिश्ते पर भी उन्होंने सवाल उठाया है। बिग बॉस का यह प्रोमो वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो के अंदर संदीप,टीना दत्ता और शालीन भनोट से कहने लगते हैं कि प्यार करने के लिए बिग बॉस का घर ही तुमको मिला था क्या। मुंबई में कई सारे रेस्टोरेंट है,पब भी मौजूद है वहां चले जाते। संदीप कि इस बात का जवाब देते हुए शालीन भनोट कहने लगते हैं कि हम 18 उन्नीस साल के बच्चे नहीं है। हम एडल्ट हो चुके हैं और यह हमारी मर्जी है और इसके अंदर किसी और को कुछ कहने का कोई भी अधिकार नहीं होता है। जिसके बाद में दिबांग कहने लगते हैं कि दोनों बहुत ही ज्यादा फेक लगते हैं। प्लास्टिक के फूल जैसे होते हैं, ना तो उनमें कोई चमक होती है ना ही महक होती है और ना ही जान होती है। यह तेरा और शालीन करीब वैसे ही हो चुके हैं। दिबांग की इस बात को सुनते ही सलमान खान भी काफी ज्यादा ठहाके मारने लगते हैं।

बिग बॉस के इस नए प्रोमो वीडियो को लेकर काफी ज्यादा हंगामा मचा हुआ है। इतना ही नहीं लोग भी इस प्रोमो वीडियो पर काफी ज्यादा कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही एक यूज़र तो कमेंट करते हुए लिखता है कि इसे बंद कर दो हर वीकेंड का वार शालीन और टीना पर बर्बाद हो रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ टीना और शालीन के फैंस भी लिखते हैं कि चाहे प्यार करो या फिर नफरत करो लेकिन आप इन्हें इग्नोर नहीं कर पाएंगे। लेकिन यह साफ बात है कि आने वाले एपिसोड के अंदर काफी ज्यादा हंगामा होने वाला है और यह एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग भी होने वाला है।