Bigg Boss 16 Latest Promo: सुम्बुल तौकीर खान के बिग बॉस शो में अलग अलग नज़र आए ठाट बाट, प्रियंका पर भी भड़की एक्ट्रेस 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: सलमान खान का सबसे मशहूर कहे जाने वाला शो बिग बॉस सीजन 16 में हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल जाता है। आपको बता दें कि इन दिनों घर के अंदर निमृत कौर का राज चलता हुआ नजर आ रहा है। उन्हें बीते हफ्ते के अंदर कप्तान बना दिया गया था। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि उस समय कैप्टंसी की वजह से टीना दत्ता और निमृत कौर आपस में काफी ज्यादा भीड़ते हुए नजर आए थे। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि टीना दत्ता कैप्टन बनना चाहती थी लेकिन शिव ठाकरे ने निमृत कौर का नाम ले दिया और उन्हें कप्तान बना दिया था। इस हफ्ते फिर से सत्ता बदलने को है। लेकिन शो के अंदर कैप्टन बनने के रेस में शालीन भनोट को सबसे आगे देखा जा रहा है साथ ही साथ प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता के साथ साथ सुम्बुल तौकीर खान भी काफी ज्यादा आगे नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच बिग बॉस का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है।

कलर्स टीवी के एक अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर के साथ साथ सुम्बुल तौकीर खान कैप्टंसी टास्क को परफॉर्म करते हुए देखे जाने वाले हैं। वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि सुम्बुल तौकीर खान के तरीके से प्रियंका को फटकार लगाती हुई नजर आती है। साथ ही साथ टेलीविजन की इमली का यह बदला बदला अंदाज लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद में फैन्स भी आने वाले एपिसोड का काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।
 

शालीन भनोट और टीना दत्ता इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इसी के साथ-साथ जहां पर कई बार दोनों को साथ में देखा जाता है तो वहीं कई बार दोनों के बीच में लड़ाई होती हुई भी नजर आती है। लेकिन हाल ही के एपिसोड के अंदर शालीन भनोट ने टीना दत्ता को अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सवाल पूछे हैं। इस समय उन्होंने टीना दत्ता को यह भी बताया है कि हमारा रिश्ता दोस्ती से काफी बढ़कर है। इससे पहले भी शालीन भनोट कई बार टीना दत्ता के सामने अपने दिल की बात कर चुके हैं।