Bigg Boss 16 Latest Promo: शालीन भनोट ने टीना दत्ता को सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा इरिटेटिंग, गुस्से में आग बबूला एक्ट्रेस ने कर डाला पर्सनल अटैक

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: छोटे पर्दे का सबसे विवादित कहे जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर कंटेस्टेंट टीना दत्ता और शालीन भनोट इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि शुरुआत के अंदर तो इन दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद में शालीन और टीना ने एक दूसरे को अपना दिल भी दे बैठे थे। लेकिन अब दोनों के बीच में इतनी ज्यादा ध्यान हो चुकी है कि एक दूसरे को वह आई हेट यू भी कहने लगे हैं। जबसे वीकेंड का वार पर सलमान खान ने टीना दत्ता की पोल खोल दी है तभी से ही शालीन भनोट ने एक्ट्रेस से पूरी तरीके से दूरी बना ली है। इतना ही नहीं इनके बीच में इतनी ज्यादा दरार आ चुकी है किसानी रोटी ना एक दूसरे को नॉमिनेट करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जिसके अंदर फिर एक बार शालीन भनोट और टीना दत्ता एक दूसरे पर गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो को रिलीज किया है। बता दें कि आने वाले एपिसोड के अंदर निमृत कौर,शालीन भनोट से पूछने लगती है कि इस घर के अंदर ऐसा कौन सा एक सदस्य है जो सबसे ज्यादा इरिटेटिंग है। जिसके बाद में घर के अंदर बवाल मच जाता है। बता दें कि शालीन भनोट बताते हैं कि इस तरीके से टीना दत्ता घर के अंदर इरिटेटिंग चीज में करती रहती हैं। जिसके बाद में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच में अर्चना कूद पड़ती है। इतना ही नहीं लास्ट में टीना दत्ता का पारा भी हाई हो जाता है और वह शालीन पर अब पर्सनल अटैक करने लग जाती है और आपको बता दें कि शालीन भनोट भी एक्ट्रेस को जमकर लताड़ लगाते हैं।