Bigg Boss 16 Latest Promo: वीकेंड का वार में सलमान खान ने टीना दत्ता को कह दी ऐसी बात, फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर इन दिनों काफी ज्यादा हंगामा देखा जा सकता है। बता दें कि वीकेंड का वार के अंदर सलमान खान ने एक बार फिर से घरवालों की जमकर क्लास लगा दी है और इसी के साथ में टीना दत्ता को भी काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाई है। सलमान खान की डेट और फटकार सुनने के बाद में टीना दत्ता पूरी तरीके से टूट जाती है और बिलक बिलख कर रोने लग जाती है। अब बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है जो कि तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर सलमान, टीना दत्ता को शालीन भनोट के साथ में हुई अपनी इंटीमेट बातों को प्रियंका चौधरी के साथ में शेयर करने के लिए काफी ज्यादा खरी-खोटी सुना देते हैं।

इस वीडियो के अंदर सलमान खान, शालीन भनोट के सामने टीना दत्ता की सारी पोल खोल देते हैं और कहते हैं कि प्रियंका, टीना ने आपसे यह बात कही है कि शाली ने मुझसे ऐसी चीजों की मांग की है कि आप सुनकर हील जाओगी। वीडियो के अंदर सलमान खान टीना दत्ता को डांटते हैं और यह चीजें 15 हफ्ते दबा कर रखी इन्होने और जब सबकुछ ठीक था। लेकिन अब जब बिल्कुल भी ठीक नहीं है तो उन्होंने सारी पोल खोल दी और ना ही टीना ने कोई लिमिट रखी है। वीडियो के अंदर टीना दत्ता सलमान खान की बात सुनकर काफी ज्यादा रोने लग जाती हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शालीन भनोट ने बिग बॉस के शुरुआत के हफ्तों में ही टीना दत्ता से उनके अंडर गारमेंट का ब्रांड का नाम पूछ लिया था। इस बात का जिक्र हाल ही में टीना दत्ता ने प्रियंका के साथ में किया है। लेकिन टीना दत्ता की प्रियंका के साथ में हुई बात दर्शकों के साथ साथ सलमान खान को भी बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।