Bigg Boss 16 Latest Promo: सलमान खान ने शालीन भनोट के सामने रखी शर्त, दोस्ती और पैसे में से किसको चुनेंगे एक्टर 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 काफी ज्यादा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि जब भी सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए आते हैं तो किसी ना किसी घर के सदस्य को आईना जरूर दिखा जाते हैं। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि इस बार भी है सलमान खान ने टीना दत्ता को आइना दिखा डाला है। बता दें कि शालीन भनोट के साथ उनके रिश्ते को लेकर उन्होंने काफी ज्यादा टीना दत्ता को खरी खोटी सुनाई है और उनके रिश्ते पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

इतना ही नहीं आए दिन टीना दत्ता और शालीन भनोट के नए-नए प्रोमो वीडियो भी सामने देखने को आ जाते हैं। लेकिन इस बार कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट को एक ही चीज चुनने के लिए सलमान खान के हैं देते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड के अंदर काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिलने वाला है।

रिलीज किए गए प्रोमो वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि सलमान खान शालीन भनोट को अगर सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता में से कोई भी बेघर ना हो तो आपको बजर दबाना पड़ेगा। लेकिन आपके 25 लाख निकाल दिए जाएंगे। जिसके बाद में सलमान खान अकाउंट करने लग जाते हैं। और शालीन भनोट उन से मना करते रहते हैं कि नहीं सर ऐसा मत करिए।

बता दें कि प्रोमो वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि शालीन भनोट को सुम्बुल और टीना दत्ता की दोस्ती सबसे ज़्यादा प्यारी है या फिर 25 लाख। ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा। शालीन भनोट के सामने काफी ज्यादा गंभीर स्थिति उत्पन्न हो चुकी है। अगर शालीन भनोट, सुम्बुल और टीना दत्ता को चुन लेते हैं तो उनके हाथ से 25 लाख रुपए की रकम चली जाएगी।

इसीलिए आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। साथ ही आज के एपिसोड में सलमान खान और सभी कंटेस्टेंट से मिलने के लिए शहनाज गिल भी आने वाली है। इसीलिए यह आने वाला शो काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है और काफी ज्यादा धमाकेदार भी रहने वाला है। आज के एपिसोड के अंदर काफी ज्यादा मस्ती होने वाली है।