Bigg Boss 16 Latest Promo: प्रियंका और शालीन के बीच फिर हुई भिड़ंत, बिग बॉस के घर में आया तूफान 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: टीवी का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 अपनी लड़ाई झगड़ों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बना रहा है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि शो के अंदर रोजाना किसी न किसी कंटेस्टेंट की लड़ाई होती नजर आती है और इस सीजन के अंदर कई बार कंटेस्टेंट्स अपना आपा भी होते हुए देखे गए हैं। जिस कारण से उन्हें कई बार सलमान खान की फटकार भी लगती हुई देखी गई है। बीते हुए एपिसोड के अंदर देखने को मिला था कि राशन लेटेस्ट को करने के बाद में प्रियंका चौधरी और शालीन भनोट के बीच में काफी ज्यादा बहस हो जाती है और जिस कारण से शालीन, प्रियंका को कहने लगते हैं कि वह उनसे फुटेज लेने की कोशिश कर रही है। जिसके बाद में दोनों की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है। जिसके अंदर शालीन अपना आपा खोने लग जाते हैं और घर में तोड़फोड़ करने लगते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक आने वाला अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है। इस वीडियो के अंदर शालीन भनोट बहुत ही ज्यादा गुस्से में देखे जा सकते हैं। दोनों की लड़ाई राशन को फिर से पाने के लिए टास्क इसके बाद में होने लगती है। इतना ही नहीं इसके अंदर शालीन,टीना और अर्चना गौतम के कारण घर वालों से उनका पूरा राशन छिन जाता है। इस टास्क के बाद में शालीन भनोट पूरी बात प्रियंका को समझाने लग जाते हैं और बताने लगते हैं कि उसे और टीना दोनों को नॉमिनेशन से काफी ज्यादा डर लगता है। ऐसी बातें प्रियंका काफी ज्यादा चिल्ला जाती है और कहती है कि यह इंसान पूरी तरीके से कंफ्यूज है और लोगों को भी कंफ्यूज ही रखता है। जिस बात पर शालीन भनोट काफी ज्यादा भड़क जाते हैं और वह प्रियंका के सामने रखी हुई चीजों को उठाकर फेंकने रखते हैं।

लेकिन आपको बता दें कि इस लड़ाई के अंदर ट्रेन का भी बिल्कुल शांत नहीं बैठती है। शालीनता गुस्सा देखकर वह भी काफी ज्यादा भड़क जाती है और चिल्ला कर बोलती है कि मेरे सामने यह गुस्सा और सामान तोड़ना मत दिखाओ शालीन भनोट। हरकतों को टीना दत्ता को दिखाना होगा। वही झेल पाएगी यह सब। प्रियंका की इस बात का जवाब देते हुए शालीन भनोट बोलते हैं कि चल चल। इस लड़ाई से साफ नजर आता है कि अब शालीन का रिश्ता प्रियंका से पूरी तरीके से बिगड़ चुका है। शो के अंदर बहुत ही कम कंटेस्टेंट ऐसे बच्चे हैं जिनके साथ में शालीन की दोस्ती है। वही आपको बता दें कि अर्चना गौतम,  टीना दत्ता, एमसी स्टेन और सुम्बुल तौकीर खान से भी इसी तरह से शालीन भनोट लड़ाई कर चुके हैं और कई बार शालीन को इसके लिए बिग बॉस से सजा भी मिल चुकी है।