Bigg Boss 16 Latest Promo: प्रियंका चौधरी को नॉमिनेट करने पर घर में छिड़ी बहस, सदस्यों ने खूब लगाई फटकार 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस के सीजन 16 के अंदर नए हफ्ते में सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता के साथ-साथ सौन्दर्या शर्मा को घर का कप्तान बना दिया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हर हफ्ते बिग बॉस के अंदर कुछ सदस्यों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट कर दिया जाता है। इसीलिए इस हफ्ते इस नॉमिनेशन की लिस्ट में शिव ठाकरे,साजिद खान और शालीन भनोट के साथ टीना दत्ता का नाम भी उसमें शामिल हो गया है। इतना ही नहीं टास्क की शुरुआत बिग बॉस के इस हफ्ते नॉमिनेशन ट्रांसफर के लिए शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और निमृत कौर के साथ सुम्बुल तौकीर खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को भी नौ में ऐड कर दिया था। लेकिन सौंदर्या ने उनको सेव कर दिया था।

लेकिन आपको बता दें कि बिग बॉस ने कप्तानी के लिए लाए हुए ट्रस्ट के कारण सौंदर्य के हाथों में किसी भी तीन नॉमिनेट कंटेस्टेंट को सेव करने की पावर दे दी थी। लेकिन उन्होंने निमृत, अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी को सुरक्षित कर दिया था। जिस कारण से टीना दत्ता और शालीन भनोट के साथ-साथ साजिद खान और शिव ठाकरे भी सुरक्षित हो गए थे लेकिन प्रियंका को नॉमिनेट करते हुए इस टास्क में काफी ज्यादा हंगामा हो गया है।

सुम्बुल तौकीर खान प्रियंका को नॉमिनेट करते हुए कहती है कि प्रियंका में शिष्टाचार की काफी ज्यादा कमी है। वही एक्ट्रेस की बातों को सुनकर प्रियंका काफी ज्यादा भड़क जाती है और उन पर पलटवार करते हुए कहती हैं कि आपकी जो पूरे दिन एक्टिंग यहां पर चलती रहती है वह भी काफी ज्यादा दिखने लगी है। अपने दिमाग का कचरा बाहर निकाल दो। मगरमच्छ के आंसू है यह सारे। ऐसा लगता है कि अब रोएगी क्योंकि रोने का टैलेंट बखूबी है। तो निमृत में प्रियंका को नॉमिनेट करने का कारण बताते हुए कह दिया है कि प्रियंका को ऐसा लगता है कि वह बहुत ज्यादा अच्छे व्यवहार वाली एक लड़की है लेकिन वास्तविकता बिल्कुल इससे अलग है।

इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि शिव ठाकरे ने भी प्रियंका को नॉमिनेट कर दिया है और कारण बताया है कि प्रियंका का गेम को खेलने का तरीका बहुत ही ज्यादा अलग है। मेरे हिसाब से तो वह एक डबल ढोलकी है।