Bigg Boss 16 Latest Promo: निमृत ने सुम्बुल को बचाने के लिए साजिद को किया नॉमिनेट, तो वही शालीन-टीना को इंटरनेट पर किया जा रहा ट्रोल 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: कलर्स टीवी पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर लोग भी काफी ज्यादा एक्साइटेड बने हुए हैं। आपको बता दें कि एक तरफ तो शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने रिश्ते के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अर्चना गौतम ने अकेले ही सभी के नाक में दम कर के रखा हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि बीते हुए एपिसोड के अंदर सभी ने मिलकर नए साल का स्वागत भी किया है। लेकिन इस समय एमसी स्टेन ने पहली बार शो के अंदर लाइव शो कर लिया है। इसी के साथ में घर पर कई सारे और भी रेपर्स आए हुए थे। जिन्होंने जमकर धमाल भी मचाया है। लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच बिग बॉस सीजन 16 का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज हुआ है जिसे देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक ती हुई नजर आ रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। जिसे देख कर नजर आ रहा है कि घर पर नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। प्रोमो वीडियो के अंदर सबसे पहले तो शिव ठाकरे अपने खास दोस्त सुम्बुल तौकीर खान को नॉमिनेट कर देते हैं। तो वही शिव ठाकरे कहने लगते हैं कि सुम्बुल को अब अपने ही दम पर खेलना होगा। जिसके बाद में निमृत कौर, सुम्बुल तौकीर खान को बचाने के लिए साजिद खान को नॉमिनेट कर देती हैं। जिस पर साजिद खान कहने लगते हैं कि उन्हें नॉमिनेशन से कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा। इस वीडियो को देखने के बाद में अब फैंस भी आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए हैं।

बीते हुए एपिसोड के अंदर एमसी स्टेन के लाइव शो के समय पर शालीन भनोट और टीना दत्ता एक दूसरे के करीब आ चुके थे। इन दोनों को देखकर सभी घरवाले पूरी तरीके से तंग हो गए थे। आपको बता दें कि वही अब कुछ कंटेस्टेंट ने एक बार फिर से शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते को झुठला दिया है। सोशल मीडिया पर भी शालीन भनोट आज पूरी तरीके से ट्रेंड पर बने हुए हैं। इतना ही नहीं है जहां पर बहुत सारे लोग तो शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते को सच बताते हुए नजर आ रहे हैं तो कई सारे यूजर्स ने इन दोनों को ही काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाते हुए ट्रोल कर दिया है।