Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस के घर में निमृत कौर को बनाया गया कैप्टन, तो भड़की टीना दत्ता ने दे डाली धमकी 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस सीजन 16 के घर के अंदर शेखर सुमन ने कव्वाली का आयोजन तो कर लिया जिसके अंदर सभी ने काफी ज्यादा मस्ती भी करती हुई नजर आई। बता दें कि कव्वाली के जरिए शेखर सुमन ने घर के सभी कंटेस्टेंट पर तीखे वार भी किए हैं। एक साथ जश्न मनाने के बाद में एक बार फिर से घर का माहौल काफी ज्यादा गरमाया हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ तो जहां कप्तानी को लेकर निमृत और टीना के बीच में लड़ाई देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ अर्चना के कारण घर वालों को सजा भी मिल रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। जिसके अंदर देखा जा सकता है कि शिव कहते हैं कि वह निमृत को कैप्टन बनते हुए देखना चाह रहे हैं। जिसके बाद में बिग बॉस कहने लगते हैं कि जब आप लोगों ने डील कर ली थी तो बताइए अगले घर का राजा रानी कौन बनेगा। जिसके बाद में शिव,निमृत का नाम ले लेते हैं। इतना सब हो जाने के बाद में टीना और निमृत के बीच में लड़ाई होने लग जाती है। गुस्से में टीना को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे सब कुछ तोड़ना आता है अब निमृत का कैप्टंसी 3 दिन में चला जाएगा। अब देखना यह होगा कि टीना कौन सा कदम उठाने वाली है।

बिग बॉस के घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट को एक टेस्ट भी करने के लिए दिया गया है। वह एक शेयर को रख देते हैं और कहने लगते हैं कि इसमें बारी-बारी से घर के सदस्यों को बैठना है। जो भी चेयर पर बैठ जाएगा उस पर घर के लोग ठंडा पानी फेंक देंगे। वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि अर्चना और शालीन पर पानी फेर दिया जाता है। जिसके बाद में जब अर्चना को बुला लिया जाता है तो वह टेस्ट करने के लिए मना कर देती है और कहने लगती है कि बिग बॉस को भी काफी ज्यादा कुछ कह देती है थोड़ा खराब जिसके बाद में बिग बॉस उसे एक कड़ी सजा सुनाने लगते हैं। 

बिग-बॉस’ (Bigg Boss) घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क करने के लिए देते हैं। वो एक चेयर रखते हैं और कहती हैं कि इसमें बारी-बारी घर के सदस्य बैठेंगे। जो चेयर पर बैठेगा उसपर घर की लोग ठंडा पानी फेंकेग। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अर्चना और शालीन पर पानी फेंका जा रहा है। इसके बाद जब अर्चना को बुलाया जाता है को वो टास्क करने के लिए मना कर देती हैं और ‘बिग-बॉस’ को भी सुनाती हैं, जिसके बाद ‘बिग-बॉस’ कड़ी सजा देते हैं।

बता दें कि अर्चना गौतम कहने लगती है कि मुझे ठंडे पानी से दिक्कत होती है मैं इस टास्क को नहीं कर पाऊंगी और मैं नहीं आऊंगी। जिसके बाद में बिग बॉस कहने लगते हैं कि मुझे आपसे भी दिक्कत है और आपका भी ज्यादा होने लगा है। जिसके बाद में बिग बॉस कहने लगते हैं कि अब अर्चना की गलती की सजा घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट को मिलेगी जिसके बाद में सब परेशान होने लग जाते हैं। वहीं अब देखना यह भी होगा कि बिग बॉस उनको क्या सजा सुनाने वाले हैं।