Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस के घर में आए डाई हार्ड फैन्स, शालीन और टीना के रिश्ते पर कही ऐसी बात 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान का टीवी सीरियल बिग बॉस सीजन 16 काफी ज्यादा अभी के वक्त में सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 के अंदर आने वाले वीकेंड का वार काफी ज्यादा स्पेशल होने वाला है। बता दें कि इस बार मेकर्स ने शो के डाई हार्ड फैंस को बुला लिया है। आपको बता देंगे बिग बॉस के यह दर्शक एक्ट्रेस टीना दत्ता और शालीन भनोट के साथ-साथ अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी की क्लास लेने वाले हैं। टीवी सीरियल बिग बॉस में आने वाले एपिसोड के अंदर काफी ज्यादा मजा आने वाला है। आपको बता दें कि इसका एक प्रोमो वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर दिखाया जा रहा है कि दर्शक बिग बॉस के सदस्यों से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वक्त एक दर्शक टीना दत्ता और शालीन भनोट की केमिस्ट्री पर सवाल उठा देता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टीना दत्ता और शालीन भनोट से उनकी कैमिस्ट्री पर सवाल करते हुए एक दशक कहते हैं कि शालीन आप हमेशा टीना के पीछे पीछे ही क्यों भागते रहते हैं। जिस पर सलमान खान मजाक बनाकर कहते हैं कि क्या करें इनकी आदत हो गई है। इस पर शालीन भनोट सफाई देते हुए कहते हैं कि मैं किसी का भी मोहताज नहीं हूं। वही एक्ट्रेस टीना दत्ता से एक दर्शक कहने लगता है कि पीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही है। जिस पर टीना दत्ता भी काफी ज्यादा भड़क जाती है और वह कहने लगती है कि वह आगे से शालीन से बात तक नहीं करेंगी। ऐसा इसीलिए क्योंकि उन पर ही यह सब भारी पड़ने लगा है। टीना दत्ता इस बात पर सुपरस्टार सलमान खान से भी काफी ज्यादा मजे लेते हुए नजर आ रही थी और कहती हैं कि चलो अब उन्हें यह भी देखना हो गया है। एक्ट्रेस को ऐसा करने के लिए खुलेआम चैलेंज कर देते हैं।

वही आपको बता दें कि विज्ञान के बाहर के अंदर यह सवाल उठता है कि इस बार कौन सा सदस्य घर से बाहर जाने वाला है। मीडिया की कुछ रिपोर्ट की मानें तो एक टैरो कार्ड रीडर बोलते हैं कि बिग बॉस के घर से जल्दी ही सुम्बुल तौकीर खान बाहर जाने वाली है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा। इसीलिए साजिद खान और सुम्बुल तौकीर खान के साथ साथ बाकी नॉमिनेटेड सदस्यों को भी राहत की सांस मिल चुकी है।