Bigg Boss 16 Latest Promo: अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को थप्पड़ दिखा पकड़ी गर्दन, शो मे हुई गर्मा गर्मी 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: टेलीविज़न का सबसे जाना माना शो बिग बॉस 16 आज के वक़्त मे काफी ज्यादा मशहूर हो चुका है। इसी के साथ आपको बता दें कि इसकी टीआरपी भी काफी ज्यादा अच्छी चल रही है। इसी के साथ-साथ शो के अंदर कंटेस्टेंट की लड़ाई झगड़े भी देखे जाते हैं और जमकर मनोरंजन भी हो जाता है। बता दें कि बीते दिनों यह भी खबर आ रही थी कि अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया जाने वाला है और ऐसा इसीलिए क्योंकि उन्होंने शिव ठाकरे पर हाथ उठा दिया। इसी के साथ साथ इतना सब होने के बाद में अर्चना गौतम ट्विटर पर खूब ज्यादा ट्रेंड हो चुकी थी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि फैंस लगातार उनकी वापस आने की मांग भी करने लग गए थे।वही हाल ही में आपको बता दें कि बिग बॉस का अर्चना गौतम से जुडा हुआ एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जो कि काफी तेज़ी से वायरल होता नज़र आ रहा है।

बता दें कि इस प्रोमो वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम लड़ाई करते-करते शिव ठाकरे को न सिर्फ चांटा दिखाती हुई नजर आती है बल्कि उनके गर्दन को भी पकड़ लेती हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के इस फेमस शो यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। इस प्रोमो वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम घर के किसी एक सदस्य से बात कर रही होती हैं लेकिन इस बीच शिव ठाकरे उनके बीच में कूद पड़ते हैं। अर्चना गौतम उसके बाद में गुस्से में शिव को कह देती है कि उन्हें शिव से बात करने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है।

जिसके बाद में एक शिव ठाकरे उनसे उल्टा जवाब दे देते हैं। जिसके बाद में इस बात से नाराज अर्चना गौतम कह देती है कि रेपट्टा लगेगा अभी अच्छे से खींच के। इसी के साथ-साथ अर्जुन गौतम गुस्से में शिव ठाकरे की गर्दन तक पकड़ लेती हैं। उनकी इस बात पर सभी घरवाले उनके खिलाफ हो जाते हैं। जहां पर शालीन भनोट ने उनके ऊपर नाराजगी जताई है और एक्शन लेने की मांग भी कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ निमृत में भी बिग बॉस से यह कह दिया है कि आप सब देख रहे हो। इसी के साथ साथ सुम्बुल तौकीर खान और अर्चना गौतम में भी काफी ज्यादा झगड़ा देखने को मिला है।

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो के अंदर अर्चना गौतम काफी ज्यादा रोती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ-साथ प्रोमो वीडियो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के इस फैसले पर अर्चना गौतम रोती हुई दिखाई दे रही थी। वहीं इस वीडियो को लेकर दर्शन भी काफी ज्यादा रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। वह ना सिर्फ बिग बॉस पर पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे हैं बल्कि शिव ठाकरे और निमृत कौर के साथ-साथ शालीन भनोट को भी आड़े हाथों ले रहे हैं।