Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस के घर मे अर्चना गौतम ने फिर दिखाई नखरे, काम के लिए किया इंकार तो कैप्टेन साजिद खान ने लिया बड़ा एक्शन 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: छोटे पर्दे का जबरदस्त रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि आए दिन शो के अंदर कुछ न कुछ नया देखने को मिल जाता है। इतना ही नहीं अगर हम बात करें सीजन 16 की तो इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट अर्चना गौतम है जो कि पूरे घर के लोगों का जीना हराम करने के लिए वहां पर रह रही हैं। आपको बता दें कि अर्चना गौतम अकेले ही पूरे घर पर काफी ज्यादा भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं। सभी तो यह मानते हैं कि अर्चना गौतम अब शांत हो चुकी है लेकिन वह पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो चुकी है। हाल ही के एपिसोड में देखा गया है कि घर के नए कैप्टन साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच में काफी ज्यादा विवाद देखने को मिल रहा है। इसी बीच बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है जो कि पूरे इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस वीडियो के अंदर सभी घर वाले मिलकर अर्चना गौतम को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड के अंदर अर्चना गौतम घर का कोई भी काम करने से इंकार कर देती है जिसके बाद में साजिद खान उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि साजिद खान कहने लगते हैं कि अगर 20 मिनट में अर्चना ड्यूटी करने के लिए नहीं उठती है तो मैं उनके खिलाफ एक्शन ले लूंगा।

जिसके बाद में शिव ठाकरे अर्चना गौतम के रूम में जाकर उनसे कहते हैं कि उठो और घर का काम करो राजा जी का आदेश आया है। जिसके बाद में अवश्य ना कहने लगती है कि साजिद खान को समझाओ मुझसे पंगा नहीं लेना है। अर्चना गौतम के इस बयान के बाद में सभी लोग काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और इसके बाद में शिव ठाकरे और निमृत कौर के साथ-साथ कई सारे सदस्य अर्चना गौतम के सामान को जेल मे  फेंकते हुए नज़र आते हैं।

इस प्रोमो वीडियो के अंदर काफी ज्यादा धमाका होने वाला है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस हफ्ते घर के तीन सदस्यों को नॉमिनेट किया जाने वाला है। जिसके अंदर शालीन भनोट, टीना दत्ता और सौंदर्य शर्मा के साथ-साथ गौतम विज का नाम भी शामिल हो चुका है। लेकर आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प हो जाएगा कि वीकेंड पर कौन घर से बेघर हो जाएगा।