Bigg Boss 16 Latest Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका पर लगाया खाना बचाने का आरोप, फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस 

 
Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस के सीजन 16 के अंदर एक बार फिर से दो दोस्त आपस में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह दोस्त कोई और नहीं बल्कि अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी हैं। बता दें कि आपको कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो को रिलीज किया गया है। जिसके अंदर फैंस के बज को भी हाय कर दिया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 का आने वाला एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस वीडियो के अंदर अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी दोनों ही किचन के एरिया में देखी जा सकती है। जहां पर प्रियंका चौधरी चाय बनाती हुई नजर आ रही है तो वहीं अर्चना गौतम पैन को हाथ में पकड़ कर उन पर कटौती करने का आरोप लगाती हुई देखी जा सकती है। आपको बता दें कि पहले तो प्रियंका चौधरी सुनती नजर आती है लेकिन बाद में उन्हें फटकार देती है।

अर्चना गौतम के बार-बार ताना मारने पर प्रियंका चाहर चौधरी काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती है और अर्चना गौतम को जवाब देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। इसी के साथ साथ इसी बीच अर्चना गौतम बिल्कुल भी दबती हुई नजर नहीं आती है और प्रियंका पर आटा बचाने का आरोप लगाने लग जाती है। अर्चना गौतम के जरिए प्रियंका पर बार-बार आटा और रोटी को बचाने का आरोप लगाया जा रहा है। यह बात सुनकर प्रियंका का पेशंस लेवल काफी ज्यादा गिर जाता है और एक्ट्रेस काफी ज्यादा रोने लग जाती हैं।

प्रोमो वीडियो के अंदर सौंदर्या शर्मा और अंकित गुप्ता दोनों ही प्रियंका को चुप कराते हुए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं शो का यह दिलचस्प प्रोमो वीडियो जैसे ही सामने आता है वैसे ही इंटरनेट पर पूरी तरीके से वायरल हो जाता है। एक यूजर तो इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखता है कि अरे यार यह अर्चना तो दोस्त दोस्त बोल कर रुला देती है और 3 दिन से प्रियंका के पीछे पड़ी हुई है कब तक प्रियंका यह सब सहेगी। वही एक और यूजर लिखता है कि प्रियंका को जिंदगी में कोई भी कुछ भी नहीं समझा पाएगा। अंकित भी समझा नहीं सकता है तो अर्चना किस खेत की मूली है।