Bigg Boss 16 Latest Promo: अब्दु रोजिक को कैप्टंसी सँभालने के लिए मिले वोट, तो वहीँ अर्चना गौतम ने अब्दु का चढ़ाया पारा 

 

Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस 16 के अंदर हर दिन हंगामा मचता रहता है। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 के अंदर आए दिन कुछ ना कुछ ड्रामा होता रहता है और अभी के समय पर नॉमिनेशन का एपिसोड चलता नजर आ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस 13 कंटेंस्टेंट्स को नॉमिनेट कर लिया गया है। जिसमें से सुम्बुल तौकीर खान और प्रियंका चौधरी के साथ साथ गोरी नागोरी भी शामिल है।

लेकिन इसी बीच बिग बॉस के शो में देखा जा रहा है कि अब्दु रोजिक को कैप्टंसी दी गई थी। इतना ही नहीं अब सभी कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की कैप्टंसी को रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस प्रोमो वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि सभी लोग अब्दु की कैप्टंसी को वोट देते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रोमो वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि प्रियंका चौधरी ने 10 मे से 7 नंबर अब्दु रोजिक को दिए हैं। इसी के साथ-साथ साजिद खान भी अब्दु को कहते हैं कि यह एक कैप्टन 10 कैप्टन पर भारी पड़ गया है। इतना ही नहीं अर्चना गौतम के साथ में अब्दु रोजिक कि फिर से बहस हो जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि अर्चना गौतम उनके बारे में काफी कुछ गलत कह देती है। जिसके बाद में अब्दु रोजिक को गुस्सा आ जाता है और वह काफी ज्यादा खरी-खोटी अर्चना गौतम को सुनाने लग जाते हैं।

इतना सब होने के बाद में सभी कंटेस्टेंट्स अब्दु रोजिक के लिए तालियां बजाते हैं। इसी के साथ साथ वह अर्चना गौतम को काफी ज्यादा सबक सिखा देते हैं। इतना सब होने के बाद में अर्चना गौतम का मुंह बन जाता है। और सभी लोग अब्दु रोजिक का यह अंदाज देखकर काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं और उनके लिए काफी ज्यादा तालियां भी बजाने लग जाते हैं।

बता दें कि इस इंटरटेनमेंट से भरे हुए बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो के अंदर काफी ज्यादा लोग कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बहुत सारे लोग तो अब्दु रोजिक की तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि अब्दु रोजिक साजिद खान और शिव ठाकरे की कठपुतली है।