Bigg Boss 16 Couples: बिग बॉस में बन रही है एक नई प्रेम कहानी, 17 साल की एक्ट्रेस को हुआ अपने से 21 साल बड़े एक्टर से प्यार

 
Bigg Boss 16 Couples: बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है। इसी के साथ कुछ दिनों से बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच में काफी ज्यादा जंग छिड़ी हुई है। रोजाना किसी न किसी बात पर कंटेस्टेंट के बीच में झगड़ा हो ही जाता है। बता दें कि वैसे तो बिग बॉस में लव स्टोरी बन्ना काफी ज्यादा आम हो चुका है। लेकिन एक बार बात कुछ अलग ही है। पिछले सीजन में यानी कि बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। लेकिन इस बार 17 साल की एक्ट्रेस अपने से 21 साल बड़े एक्टर से प्यार होता दिख रहा है।

सुम्बुल को हुआ अपने से 21 साल बड़े एक्टर से प्यार 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हम सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और शालीन (Shalin Bhanot) के बारे में बात कर रहे हैं। जो कि इस समय बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट बने हुए हैं। लेकिन यह जोड़ी वायरल इसीलिए हो रही है क्योंकि इन दोनों में उम्र का काफी ज्यादा फासला नजर आ रहा है और फैंस भी इस जोड़ी के रोमांस को देख कर काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि उन्होंने सीरियल इमली में लीड रोल को निभा कर अपनी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा बढ़ा दी है। लेकिन अब फिर से एक्ट्रेस शालीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर और भी ज्यादा चर्चा में आ गई है। बता दें कि शालीन और सुम्बुल दोनों ही बहुत ही ज्यादा नजदीक आते जा रहे हैं।


एक्ट्रेस पर हुआ इश्क़ का भूत सवार 

सुम्बुल तौकीर खान के फैंस इन सब चीजों को देख कर शो को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। कुछ लोग तो बोल रहे हैं कि वह अपने गेम पर ही ध्यान दें। इसी के साथ गौतम ने भी एक्ट्रेस को अकेले खेलने की सलाह दी है। इसी के साथ शेखर सुमन ने भी उन को सलाह देते हुए कहा है कि अगर उन्हें खेल में जीतना है तो उन्हें किसी के भी सहारे की कोई भी आवश्यकता नहीं है। हर कोई यही चाहता है कि सुम्बुल अपने खेल को अकेले ही खेले। ऐसा दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस को तो सिर्फ इश्क का भूत सवार हो चुका है।