Big Boss Season 16: वीकेंड वॉर में  सलमान खान ने अब्दु रोजिक को दिया ऐसा तोफा कंटेस्टेंट्स हुए हैरान 

 

Big Boss Season 16: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस अपने 16 वें सीज़न के साथ वापस आ गया है. अक्टूबर 1 के सीज़न प्रीमियर के साथ, बिग बॉस 16 का पहला वीकेंड का वार इस सप्ताह के अंत में हवा में जाने के लिए तैयार है. कार्रवाई से प्रोमो - पैक किए गए एपिसोड बाहर हैं और इंटरनेट पर एक चर्चा पैदा कर रहे हैं. प्रोमो होस्ट दिखाता है सलमान खान एक भव्य तरीके से बिग बॉस 16 घर में प्रवेश करना. उन्हें प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जाता है.

प्रोमो के अनुसार, सलमान बिग बॉस हाउस के अंदर से एपिसोड की मेजबानी करेगा. उद्यान और गतिविधि क्षेत्र को एपिसोड के लिए तैयार किया गया है. अब्दु रोज़िक सलमान खान की ओर दौड़ता है और घर में घुसते ही उसे गले लगा लेता है. सलमान बगीचे क्षेत्र में रखी एक बड़ी कुर्सी पर बैठता है. अब्दु को सुपरस्टार होस्ट से एक विशेष उपहार भी मिलता है. उन्हें पहले के एपिसोड में अनुरोध करने के बाद सलमान खान से डम्बल का एक सेट मिला.

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, सलमान को सभी गृहणियों के साथ रात के खाने का आनंद लेते हुए देखा जाता है और उन्हें अपनी व्यावहारिक सलाह दी जाती है. वह प्रतियोगियों को वास्तविक होने के लिए कहता है और शो के पिछले प्रतियोगियों में से किसी की नकल करने से बचता है. उन्होंने विशेष रूप से गौतम सिंह विग को यह कहते हुए बुलाया कि वह वास्तविक नहीं हैं. वह तब एमसी स्टेन से पूछता है कि उसने सोचा था कि वह वास्तविक नहीं है. जिसके लिए, रैपर तुरंत शालिन भनोट के नाम का सुझाव देता है.

बिग बॉस 16 सितारों में अब्दु रोज़िक, टीना दत्त, सुंबुल तौकीर खान, शालिन भनोट, अंकिट गुप्ता, साउंडरी शर्मा, निमित कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चहार चौधरी, मान्या सिंह शामिल हैं, और प्रियंका चहार चौधरी, अन्य लोगों के बीच.

Also Read: Hot Web Series: इस सीरीज में एक्ट्रेस मोक्षिता राघव ने दिए इतने हॉट सीन्स आपका निकल जायेगा पानी