Sapna Choudhary Bold Video: सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से मचाया इंटरनेट पर गदर, डांसर का ये अंदाज़ देख फैन्स के दिलों पर चली छुरियां 

 
Sapna Choudhary Bold Video: हरियाणा की डांसर और सिंगर कही जाने वाली सपना चौधरी ने एक बार फिर से फैंस को दीवाना बनाने के लिए एक वीडियो को शेयर कर दिया है जिसे देखकर हर कोई उन पर फ़िदा होता जा रहा है। बता दें कि सपना चौधरी एक मशहूर डांसर मानी जाती है। जो कि हरियाणवी गानों पर अधिकतर थिरकती हुई देखी गई है। लेकिन इसी बीच सपना चौधरी का एक जबरदस्त लुक सामने आया है जिसे देखकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ में कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती है। लेकिन इसी बीच सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर कर दिया है थोड़ा ग्राम इस वीडियो के अंदर एक्ट्रेस हरियाणवी गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। अपने गानों से सभी के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो के अंदर सड़क पर अपनी हुस्न की अदाओं को दिखाती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में खुले खुले बाल गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है और इस पर सपना चौधरी उठाती हुई वाक करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी में मैरून सूट पहना हुआ है जिसे उन्होंने गोल्डन प्लाजो और दुपट्टे के साथ में कंप्लीट कर लिया है थोड़ा ग्राम वीडियो को देखकर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खुले और लंबे बालों पर हर कोई मर मिटने को तैयार हो गया है। साथ ही उनके यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हो रही है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तगड़ी बन चुकी है। इतना ही नहीं अभी तक इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। एक्ट्रेस की डांस वीडियो भी तेजी से जमकर वायरल हो जाती है और आए दिन पुरानी हो या फिर नई वीडियो वह लोग भी बार-बार देखना पसंद करते हैं। सपना चौधरी के स्टेज डांस परफॉर्मेंस भी काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों के लोगों के दिलों पर भी राज करती है।