Gori Nagori Dance: हरे रंग का लहंगा पहन गोरी नागोरी ने बलखाई कमरिया, बिना शर्मो लिहाज़ कर रही ऐसा डांस तो भड़के फैन्स

 

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी इन दिनों बिग बॉस के अंदर काफी बड़ी स्टार बन गई है। इसी के साथ-साथ शो के अंदर भले ही वह कुछ ज्यादा अच्छे तरीके से खेल नहीं पा रही है लेकिन घर के अंदर वह रह रह कर अपनी काफी अच्छी जगह बना चुकी है।  इसी के साथ-साथ गोरी नागोरी काफी ज्यादा पॉपुलर भी हो चुकी है। लेकिन हाल फिलहाल में किसी न किसी वजह से वह ट्रोल कर दी जाती है। बता दे कि इसी बीच घर के भीतर गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपना काम करती हुई नजर आ रही है तो वहीं घर के बाहर गोरी नागोरी को फुल सपोर्ट किया जा रहा है और उनके खास दोस्त सनी चौधरी जो कि बाहर गोरी नागोरी के माहौल बनाने का काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से गोरी की स्टेज डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। जिससे कि गोरी नागोरी की पॉपुलरीटी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। इसी के साथ साथ उनकी पॉपुलरीटी किसी भी तरीके से कम ना हो पाए मैं आए दिन काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव भी बनी रहती हैं।

लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ऐसी वीडियो को शेयर कर दिया है जिसे देखकर गोरी नागोरी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। गोरी नागोरी इस वीडियो के अंदर हरा रंग का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही है। उनकी काली नागिन जैसी खुली जुल्फें लोगों उनका दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ साथ वह इस वीडियो में काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और उनका डांसिंग स्टाइल भी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इसीलिए क्योंकि लोगों को गोरी नागोरी का यह डांस अश्लील नजर आ रहा है जिसे लेकर लोगों में नाराजगी भी देखी जा रही है। फैंस उन्हें अच्छी डांसर तो कह रहे हैं लेकिन उनका डांस करने का तरीका लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।

बता दे कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) इन दिनों बिग बॉस 16 में काफी ज्यादा छा चुकी है और इस शो के अंदर काफी ज्यादा हंगामा देखने को भी मिलता नजर आ रहा है। घर के अंदर गोरी नागोरी और साजिद खान के बीच में इन दिनों काफी ज्यादा बहस छिड़ी हुई है। साजिद खान को यह शिकायत है कि गोरी नागोरी हर समय उनसे मुंह बनाकर बैठी रहती है लेकिन वह उन्हें कुछ भी नहीं कहते हैं। लेकिन गोरी नागोरी के अनुसार वह जैसे पहले रहा करती थी वैसे ही रहती हैं। सौंदर्या को राशन का सामान चुपके-चुपके देने को लेकर भी साजिद खान और शिव ठाकरे, गोरी नागोरी से काफी ज्यादा नाराज हो जाते हैं।