Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी ने छोटे छोटे कपड़े पहन किया कमरतोड़ डांस, फैन्स के भी उड़े छक्के 

 
Gori Nagori Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर कही जाने वाली गोरी नागोरी आए दिन अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। इसी के साथ साथ फैंस का दिल जीतने में माहिर हैं। बता दें कि गोरी नागोरी के दिल को सताए लोगों को घायल करने पर मजबूर कर देती हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि गोरी नागोरी के वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी (Gori Nagori) अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपना नाम कमा चुकी है। और इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। जो कि लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आता हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो कि अपलोड होते ही काफ़ी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। वीडियो के अंदर गोरी नागोरी शार्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो के अंदर गए हैं कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि इस वीडियो के अंदर गोरी नागोरी ने ‘राबाब तंग तंग तंग’ (Rabab Tang Tang Tang) गाने पर जमकर डांस किया है और लोगों को मदहोश कर दिया है।

गोरी नागोरी (Gori Nagori) एक लटके झटकों को देखकर हर कोई पानी पानी होता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि फैन्स (Gori Nagori) को गोरी नागोरी का यह मदमस्त अंदाज काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी हुई नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘Dance like no one is watching you’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 80,000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इस की तादात बढ़ती ही जा रही है। बता दे कि गोरी नागोरी हमेशा से ही अपने कमर तोड़ डांस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं।