Shanaya Kapoor Hot Photos: शनाया कपूर ने इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बलखाई अपनी अदाएं, कैमरे के सामने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

 

Shanaya Kapoor Hot Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन पर एक्ट्रेस शनाया कपूर की बोल्डनेस ने तहलका मचा दिया। अभी तक शनाया में ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है मगर अपने लुक्स से वो लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। उनके चाहने वाले लाखों में हो चुके हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन पर एक्ट्रेस शनाया कपूर को ब्लू सीक्वेंस वाली शॉर्ट ट्यूब बलून स्टाइल ड्रेस पहने हुए देखा गया।

जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। शनाया (Shanaya Kapoor) ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया हैं। बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की ही मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है। इस लुक में वो काफी सेक्सी लग रही हैं। अपने हॉट लुक से वो बिजलियां गिरा रही हैं। कर्वी फिगर और क्लीवेज को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती एक्ट्रेस ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इस लुक में शनाया (Shanaya Kapoor) बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं।  कुछ घंटों में भी उनका ये नया सिजलिंग लुक वायरल हो गया है। फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी शनाया (Shanaya Kapoor) की अदाओं पर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस अपने लुक से जलवे बिखेर रही हैं। 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही एक्टिंग में कदम रखने वाली हैं। अपनी डेब्यू फिल्म बेधड़क को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। डायरेक्टर प्रोड्यूसर करन जौहर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले साल ही कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं। हालांकि, बाद से ही फिल्म पर कोई अपडेट नहीं आया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि यह ठंडे बस्ते में चली गई है। मगर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।