Anushka Sen Cute Look: अनुष्का सेन ने ट्रेडिशनल अंदाज ढाया कहर, तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा कोहराम

 

Anushka Sen Cute Look: बालवीर फेम अनुष्का सेन अपने नए ट्रेडिशनल लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिला है। अपनी पोस्ट की गई तस्वीर में अनुष्का सेन ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का सेन ने सटल बेस मेकअप कर रखा है। साथ ही हाथों में ब्रेसलेट और कानों में मैचिंग झुमकों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने कर्वी फिगर से वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेबी टच देते हुए खुला रखा है। श्री श्री रविशंकर आश्रम बंगलौर में ली गई तस्वीर पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

पोस्ट की गई तस्वीरों में अनुष्का सेन (Anushka Sen) शिवलिंग के सामने बैठी नजर आई। साथ ही परिवार के साथ भी उन्होंने फोटो पोस्ट की है। अपने खूबसूरत अंदाज और स्माइल से अनुष्का सेन लोगों के दिलों में हलचल पैदा कर रही हैं। साथ ही पोस्ट की गई तस्वीर में अपने सूट को फ्लॉन्ट करके पोज देती हुई एक्ट्रेस दिलों को घायल कर रही है। अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने सिजलिंग पोज देते हुए हाथों में दुप्पटा भी कैरी किया है। अपने इस लुक के चलते अनुष्का सेन इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। दुनियाभर के लोग आज एक्ट्रेस की प्यारी अदाओं पर फिदा रहते हैं। ऐसे में अनुष्का (Anushka Sen) भी फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

 अनुष्का सेन (Anushka Sen) टीवी शोज से लेकर फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने हर अंदाज में दर्शकों के सामने खुद को साबित किया है। फिलहाल कुछ समय से एक्ट्रेस कोरियन ड्रामा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्हें जल्द ही कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में भी देखा जाने वाला है।