Sonakshi Sinha Hot Look: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस लुक से फैन्स को किया घायल, तस्वीरों मे क्लीवेज देख लोग भी हुए हैरान 

 
Sonakshi Sinha Hot Look: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत और जबरदस्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी बेबाकी से लोगों का दिल जीत लेती है। इसी के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग की बन चुकी है। इतना ही नहीं आए दिन सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त नए-नए लुक्स वायरल होते रहते हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपने फैंस के लिए तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। वहीं इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दिया जिन्हें देखकर फैंस के दिल की धड़कन भी रुक सी गई है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई मूवी डबल एक्सेल को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नई-नई फोटोशूट करवाकर तस्वीरों को शेयर करती हुई में नजर आ रही है। जिसे देखकर फैंस का भी दिल काफी ज्यादा मचलता हुआ नजर आ रहा है।

तस्वीरों के अंदर देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने ब्लैक कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ साथ सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की यह तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर जबरदस्त तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में अगर उनकी बात की जाए तो सोनाक्षी सिन्हा हाथों में डायमंड की रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं और ब्लैक नेल पेंट भी उन्होंने लगाई हुई है जो कि काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही है।

इसी के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने न्यूड मेकअप के साथ इस लुक को कंप्लीट किया है। दबंग गर्ल कही जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी ज्यादा फेमस माने जाते हैं। इसी के साथ साथ में अगर हम दबंग गर्ल के तस्वीरों की बात करते हैं तो एक्ट्रेस अपने हाथों को फ्लॉन्ट करती हुई जबरदस्त पोज देती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों और हाई हील के साथ में कंप्लीट कर लिया है। वह अपनी अदाओं से लोगों का दिल भी जीतती हुई नजर आ रही है।