Shama Sikander Hot Video: 41 साल की उम्र में शर्मा सिकंदर ने बिकनी लुक में ढाया कहर, वीडियो देख फैंस के दिलों में बजी घंटियां

 
Shama Sikander Hot Video: शमा सिकंदर एक जानी मानी अभिनेत्री मानी जाती है जिन्होंने अपने लुक्स की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि शमा सिकंदर के फोटो शूट आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर फैंस के दिलों में भी घंटियां बजने लगती है। लेकिन एक बार फिर से शमा सिकंदर का एक जबरदस्त लुक सामने आ गया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनका यह अंदाज है लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है और साथ ही साथ में वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती है। लेकिन इसी बीच शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर कर दिया है। वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक और पर्पल कलर की मोनोकिनी पहन रखी है। साथ ही वह अपने इस खूबसूरत अंदाज को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आ रही है। जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखा जा सकता है।

इसी के साथ-साथ बता दें कि शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने इस लोगों को नो मेकअप लुक के साथ में कंप्लीट कर लिया है और बालों को भी खुला रखा हुआ है पूर्णविराम एक्ट्रेस का यह लुक काफी ज्यादा हॉट एंड गॉर्जियस नजर आ रहा है। फैंस के बीच भी उनका यह वीडियो तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है। कुछ ही समय में शमा सिकंदर (Shama Sikander) के इस वीडियो पर कैंसर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। मिनटों में इस वीडियो पर हजारो लाइक भी आ चुके हैं।

अगर हम शमा सिकंदर (Shama Sikander) के वर्क फ्रंट की बात करते हैं तो आपको बता दें कि अभी तक के करियर के अंदर वह कई सारे प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने टेलीविजन शो से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री और वेब सीरीज के साथ-साथ बॉलीवुड और म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया हुआ है। लेकिन उनकी एक्टिंग को कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं हो पाई।