Priyanka Chopra Hot Pics: प्रियंका चोपड़ा ने भारत आते ही लोगों को अपने लुक से बना लिया दीवाना, तस्वीरें देख मचल जाएगा मन

 
Priyanka Chopra Hot Pics: प्रियंका चोपड़ा ढाई से 3 साल के बाद में भारत आई है। बता दें कि वह प्रियंका के फैन्स के साथ साथ वह खुद भी काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं। अपने देश और अपने घर लौटने का अहसास बहुत ही ज़्यादा प्यारा होता है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 3 साल तक अमेरिका मे ही रह रही थी। लेकिन अब वह भले ही इंडिया काम के बहाने से आई हैं, लेकिन ये भी काफ़ी ख़ुशी की बात है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 3 साल के बाद जैसे ही प्रियंका चोपड़ा भारत लौटी वैसे ही कई सारे इवेंट्स और प्रमोशनल इवेंट्स मे भी उन्होंने शिरकत की। इसी के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को मुंबई के एक होटल के अंदर लॉबी मे देखा गया था। तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने डीप नैक ऑरेंज फिट एंड फ्लेयर ड्रेस पहन रखी है। इसमें वह काफ़ी ज़्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उनका लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मुस्कान भी कैमरे में कैद हो चुकी है। इसी के साथ साथ में है इतनी जबरदस्त पोज देती हुई नजर आ रही थी कि हर कोई उन पर फिदा हो गया था। प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों के अंदर काफी ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका कुछ दिन और भारत में रुकने वाली है। इसी के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मों में वह काम करती है। इसी के साथ-साथ कोरोना के कारण वह पिछले 3 सालों से भारत आ ही नहीं पाई थी। हाल ही में वह मां बन चुकी हैं। बेटी के बिना प्रियंका मुंबई आ चुके हैं।

अगर हम प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रेंड की बात करें तो वह किसी प्रोजेक्ट की वजह से भारत आई हैं। हाल फिलाल में वह किसी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हुई है लेकिन सब कुछ अगर सही होता रहा तो जल्दी फीवर है फरहान अख्तर की जी ले जरा में अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। इसी के साथ साथ कैटरीना और आलिया के साथ-साथ प्रियंका भी फिल्म की लीड लीड एक्ट्रेस में शुमार होंगी। लेकिन हाल फिलहाल में यह प्रोजेक्ट आलिया की प्रेगनेंसी की वजह से होल्ड पर रखा हुआ है। इतना ही नहीं प्रेम का भी इस समय हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा बिजी है।