Nusarat Jahan Bold Pics: नुसरत जहां ने बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी छोड़ा पीछे, इंटरनेट पर मचाया तहलका

 
Nussrat Jahan Bold Pics: नुसरत जहां की खूबसूरती पर बहुत लोग दीवाने हैं। साथ ही आपको बता दें कि पेंट तो उन पर पूरी की पूरी किताब भी लिख सकते हैं। लेकिन ऐसे में एक्ट्रेस आए दिन अपनी ऐसी तस्वीरों को शेयर कर देती है कि लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। बता दें कि नुसरत जहां अपनी ऐसी तस्वीरों को शेयर करते हुए हुस्न का जादू चल आती हुई नजर आती है। हाल ही में नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिन्हें देखकर हर किसी के दिल की धड़कन तेज हो गई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nussrat Jahan) अपनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव देखी जाती है और साथ ही साथ अपने फैंस के साथ में वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। लेकिन इसी बीच नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों के अंदर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की जींस पहनी हुई है और साथ में मैजेंटा कलर की स्पेगेटी पहने हुए वह अपना जबरदस्त लुक दिखा रही हैं। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि उन्होंने मैचिंग का स्टाइलिश जैकेट भी पहना हुआ है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां (Nussrat Jahan) कितनी ज्यादा हॉट और बोल्ड दिखाई दे रही है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर कोई कह नहीं सकता है कि वह एक बच्चे की मां भी बन चुकी है। वहीं अगर तस्वीरों में देखा जाए तो नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने अपने क्लीवेज को भी फ्लॉन्ट कर दिया है। एक्ट्रेस का मेकअप उनके लुक में चार चांद लगाता हुआ नजर आ रहा है। बाकी की तस्वीरों में भी नजर आ रहा है कि वह स्माइल करते हुए लोगों को भी खुश करती हुई नजर आ रही है। नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने कुछ ऐसे ही पोज दे दिए हैं कि हर कोई उन पर फ़िदा होता हुआ नजर आ रहा है।