Malaika Arora Bold Look: मलाइका अरोड़ा बनी बार्बी डॉल, पिंक कलर के गाउन में बलखाई अदाएं तो फैंस भी हुई मदहोश

 
Malaika Arora Bold Look: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल मलाइका अरोड़ा आज काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। इसके साथ-साथ एक्ट्रेस अपने किसी भी प्रोजेक्ट के कारण भले ही कम ही सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन उनके लुक्स और बोल्डनेस को लेकर वह काफी ज्यादा वायरल होती रहती है और हर किसी का ध्यान खींचती रहती है। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने हर लुक से लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ा देती है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) दर्शकों के बीच में अपनी खास जगह बना चुकी है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने डांसिंग स्टाइल और लुक को लेकर पूरे सोशल मीडिया लोगों का दिल जीत लेती है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पूरी दुनिया भर के अंदर चाहने वाले भरे पड़े हैं। इसी के साथ-साथ अपने फैंस के साथ में इंटरेक्ट करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस लगातार अपने नए नए लुक्स को लेकर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेकरार बने रहते हैं। वही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के स्टाइलिश लुक के साथ-साथ उनकी फिटनेस भी काफी ज्यादा जबरदस्त है जिस पर उनके फैंस हमेशा फ़िदा रहते हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के अंदर एक्ट्रेस ने पिंक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया हुआ है। इसी के साथ साथ बालों को भी बांधकर रखा हुआ है। इस लुक के अंदर मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही है। मलायका (Malaika Arora) की इन अदाओं को देखकर हर कोई उनकी उम्र का पता ही नहीं लगा सकता है कि वह 49 साल की हो चुकी है। इसके साथ-साथ आज भी खुद को वह काफी ज्यादा फिट बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करती हैं।

लेकिन आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को पिछले कुछ वक्त से रियलिटी शोज में जज की कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा रहा है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस के लुक्स ही नहीं बल्कि वह अपने डांस स्टाइल को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं।वहीं दूसरी तरफ वह अपनी फिटनेस और वर्कआउट वीडियोस को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा मेंबनी रहती है 4 ग्राम 49 साल की उम्र में भी वह खुद को इतना ज्यादा फिट रखती है जितना कि आज के वक्त में 25 साल की एक्ट्रेसेस भी नहीं रख पाती हैं।