Huma Qureshi Bold Pics: हुमा कुरैशी का इंटरनेट पर फिर से छाया बॉसी लुक, तस्वीरें देख फैन्स का डोल गया मन 

 
Huma Qureshi Bold Pics: हुमा कुरैशी इस समय बॉलीवुड की काफी जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक बताई जाती है। वह अपने हॉट फोटोशूट की वजह से आए दिन सुर्खियों में भी बनी रहती है। इतना ही नहीं हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है। अब एक बार फिर से हुमा कुरैशी ने लोगों की दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया है और अपने हॉट अंदाज से लोगों को घायल कर दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है और साथ ही अपने फैंस के साथ में आए दिन अपने हॉट लुक्स को शेयर करती रहती है। लेकिन इसी बीच हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने फॉर्मल फोटोशूट करवाया है। जिसमें ब्लैक कलर का ब्रा लेटर टॉप उन्होंने पहना हुआ है और ट्राउजर भी पहना हुआ है।

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का यह अंदाज काफी ज्यादा अलग ही नजर आ रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस ग्लैमरस अंदाज में न्यूड मेकअप के साथ में नजर आ रही है और उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है। इसी के साथ-साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कानों में सिल्वर कलर की इयररिंग पहने हुए हैं और ब्लैक हाई हील्स के साथ में उन्होंने इस लुक को कंप्लीट कर लिया है। हुमा कुरैशी का यह अंदाज लोगों के बीच पूरी तरीके से फैल चुका है और उनका यह हॉट अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

अगर हम हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के वर्क फ्रंट की बात करते हैं तो आपको बता दें कि पिछले ही दिनों में है मोनिका ओ माय डार्लिंग में देखी गई थी। इतना ही नहीं वह लगातार कई सारे फिल्म में भी नजर आ चुकी है और उन्हें लगातार कई सारे फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। इसी के साथ-साथ फिलहाल बेहतर ला टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है। जिसके बाद में हुमा कुरैशी को फिल्म पूजा मेरी जान में भी देखा जाने वाला है।