Pranjal Dahiya Dance Video: लहंगा पहन प्रांजल दहिया ने ऐसी मटकाई कमर कि फैन्स को लगा झटका, यूजर्स बोले "आपके ये इशारे"

 
Pranjal Dahiya Dance Video: प्रांजल दहिया आज के वक्त में लाखों करोड़ों लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है और उनका डांस और एक्सप्रेशन तो काफी ज्यादा लाजवाब होते हैं। एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद में अब वह यूपी और बिहार के साथ-साथ पंजाब में भी अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने में पीछे नहीं हटती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि वह अपनी हर वीडियो के अंदर ऐसे ऐसे एक्सप्रेशन देती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। वही आपको बता दें कि प्रांजल दहिया सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है। लेकिन इसी बीच उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जा रहा है।

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर दिया है जो कि बहुत ही तेजी से पूरे इंटरनेट पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही वीडियो अपलोड हुआ वैसे ही वह कुछ समय के बाद चर्चा में आ गया है। वीडियो के अंदर देसी गर्ल प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई नजर आ रही है। प्रांजल के इस वीडियो के अंदर वह देवर का ब्याह गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। वही आपको बता दें कि एक्ट्रेस का खुमार फैन्स के सिर पर इस कदर चढ़ चुका है कि हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है।

इस वीडियो के अंदर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने काफी ज्यादा खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है। इसे के साथ-साथ उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा हुआ है। एक्ट्रेस का लुक भी काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं वह फैंस के दिलों पर कयामत जाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ में एक्ट्रेस ने इमोजी भी शेयर कर दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो पर अभी तक 91,000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसे के साथ-साथ यूजर्स कमेंट करके प्रांजल दहिया की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।