Neha Malik Birthday Photos: नेहा मलिक ने दुबई में बर्थडे को किया सेलिब्रेट, पहना इतना ज्यादा डीप नेक ड्रेस की फैंस भी हुए उन पर फिदा

 
Neha Malik Birthday Photos: भोजपुरी अभिनेत्री नेहा मलिक अपनी मां के साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आई है। इसी के साथ-साथ उन्होंने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर भी किया है। बता दें कि नेहा (Neha Malik) भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत ही जानी मानी एक्ट्रेस में शुमार है। इसी के साथ-साथ नेहा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीती रात नेहा मलिक ने दुबई के अंदर अपनी मां के साथ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने शेयर भी किया है। तस्वीरों के अंदर देखा जा सकता है कि नेहा मलिक (Neha Malik) ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इसी के साथ-साथ वह अपनी मां के साथ में केक कट करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का केक भी काफी ज्यादा खास दिखाई दे रहा है जिस पर मेकअप की चीजों का डिजाइन भी दिखाई दे रहा है।

अगर हम नेहा मलिक (Neha Malik) के बर्थडे लुक की बात करते हैं तो उन्होंने ब्लैक डीप नेक ड्रेस के साथ में हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई है। इसी के साथ साथ उन्होंने सिर पर क्रॉउन भी लगा रखा है। तस्वीरों के अंदर नेहा का लुक काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई दे रहा है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस की स्माइल पर लोग भी फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा मेरा बर्थडे है...

तस्वीरों के अंदर नेहा (Neha Malik) के साथ में उनकी मां भी दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनको जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों में लाइक और कमेंट भी आ गए हैं।

आपको बता दें कि नेहा बलेक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए हॉट फोटोस और वीडियो भी शेयर करती है। वहीं दूसरी तरफ लोगों की ओर से भी उनकी तस्वीरों और वीडियो उस पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल जाती है।