Monalisa Hot Video: पीले रंग के छोटे से टॉप में मोनालिसा ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार, काला चश्मा पहन किया ज़ोरदार डांस

 
Monalisa Hot Video: भोजपुरी जगत मे नाम कमाने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा आज के वक़्त मे किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं। मोनालिसा (Monalisa) को भोजपुरी के साथ साथ टेलीविज़न और बॉलीवुड इंडस्ट्री मे भी काफी ज़्यादा नाम मिल चूका है। बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो जोरदार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि मोनालिसा कितनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

यह वीडियो एक ट्रांसशन वीडियो नजर आ रहा है। इस वीडियो में पहले तो मोनालिसा (Monalisa) सूट में दिखाई देती है और जोरदार डांस करते हैं। लेकिन ट्रांसशन होने के बाद में उनका लुक एकदम से बदल जाता है। बता दें कि यह वीडियो मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) पीले कलर के क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही है। इसी के साथ-साथ वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है। उन्होंने अपनी आंखों पर काला चश्मा भी लगाया हुआ है। इसके साथ-साथ बॉटम में उन्होंने ब्लैक जींस पहना हुआ है। बालों को भी उन्होंने खुला छोड़ा हुआ है और कर्ल किया हुआ है। इसी के साथ साथ है गले में छोटा सा पेंडेंट पहने सिंपल लुक में मोनालिसा बड़ी ही हॉट दिखाई दे रही है। इसी के साथ-साथ उन्होंने काफी सिंपल मेकअप भी किया हुआ है।

मोनालिसा (Monalisa) के अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह वेब सीरीज "रात्रि के यात्री टू" के अंदर आने वाली है। इसी को लेकर वह काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि इस सीरीज के अंदर उनके साथ में रश्मि देसाई भी नजर आने वाली हैं। उन्हें पिछली बार भी टीवी शो इस्मार्ट जोड़ी में देखा गया। इस शो के अंदर वह अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही थी।