Desi Sexy Video: मोनोकनी पहनी निधि झा ने पूल में लगाई आग, बोल्ड डांस देख फैंस हुए भौंचक्के

Desi Sexy Video: निधि झा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो मोनोकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है की निधि मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल के पानी में डांस करती दिख रही हैं।
 

Desi Sexy Video:  भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस निधि जा (Nidhi Jha) ने हाल गई में भोजपुरी एक्टर यश से शादी की है। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स ने जमकर बधाई दी थी। भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं और इसकी वजह है उनकी पर्सनल लाइफ।

निधि ने हाल ही में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की है और इन दिनों दोनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। निधि (Nidhi Jha Sexy Video) सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। वहीं शादी के बाद दोनों के हनीमून की भी तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हुई थी। इसी बीच अब निधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में निधि पूल के पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं।निधि झा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो मोनोकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है की निधि मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल के पानी में डांस करती दिख रही हैं। निधि 'गोरिया चुरा न मेरा जिया' पर ऐसे एक्सप्रेशन दे रहीं है की उन्हें देख कर कोई भी दीवाना हो जाए।

Also Read: Nidhi Jha Hot Video: निधि झा के लिए किसने बनवाया ताजमहल निधि के ठुमके पर फैंस बोले वाह-वाह

इस वीडियो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर फैंस निधि की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निधि से यश की ये दूसरी शादी है। निधि से पहले उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से पहली शादी की थी। अंजना से यश को एक बेटी है। वहीं अंजना से तलाक के बाद यश ने करीब तीन सालों तक एक्ट्रेस निधि झा को डेट किया था और कुछ महीनों पहले ही उन्होंने सगाई की थी।

Also Read: Desi Sexy Bhabhi: मौज कर दी! भाभी ने कमर के नीचे साड़ी बांधकर लगाए क्रिसपी ठुमके, वीडियो देख मुंह हो जाएगा चरपरा