Bhojpuri Video: रक्षा गुप्ता के अदा पर फिदा अरविंद, बोले - 'बनारस के पान लागेलू'

Bhojpuri Video: अरविंद अकेला कल्लू हमेशा सोशल मीडिया में बने रहते हैं।साझा की है, जिसमें लिखा है-'बनारस के पान लागेलू' और साथ ही रक्षा गुप्ता को वीडियो में टैग किया है।
सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है साथ ही इसे 11,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।
 

Bhojpuri video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (arvind Akela kallu) की फिल्म और गानों का फैंस को हमेशा से ही बेसब्री से इंतजार रहता है। सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने प्रशंसकों के लिए वीडियोस और फोटोस शेयर करते रहते हैं। ऐसी मियां ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता नजर आ रही है। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही फ्रेंड कर रहा है और साथ ही लोगों के बीच में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।
अरविंद अकेला कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'बनारस के पान लागेलू' और रक्षा गुप्ता को भी इस वीडियो में उन्होंने टैग किया है। दोनों की बीच की कमाल की केमिस्ट्री इस वीडियो में देखने को मिल रही है साथ ही साथ इस वीडियो में दोनों भोजपुरी गाना 'बनारस के पान लागेलू ' बना रहे हैं , जिसमें उन्हें बनारसी पान बता रहे हैं। वही एक्ट्रेस भी कमाल की एक्टिंग कर रही है और उनके एक्सप्रेशंस काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रहे हैं,
 भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने वीडियो कमेंट में हाथ वाली इमोजी शेयर की है। वीडियो इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा रही है लोग बार-बार इस वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं। बता दे कि वीडियो को अब तक 11000 से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।